पश्चिम बंगाल में हुई बीजेपी कार्यकर्ता की मौत, जानिए कैसे...

पश्चिम बंगाल में हुई  बीजेपी कार्यकर्ता की मौत, जानिए कैसे...

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एक बीजेपी कार्यकर्ता की मृत्यु से तनाव के दशा उत्पन्न हो गए हैं। बुधवार रात पोटाशपुर इलाके में धाकड़ा बांका गाँव के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता बासुदेब माझी की मृत्यु के बाद यह स्थिति पैदा हुई।

आरोप है कि पंचायत चुनाव के बाद इलाके के टीएमसी नेता ने बासुदेब पर हमला किया था, जिसके बाद पोटाशपुर ब्लॉक अस्पताल व बाद में तमलुक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

इलाज के बाद बासुदेब अपने घर पर ही थे, किन्तु कल रात को उनका निधन हो गया। यह समाचार फैलते ही पार्टी के अन्य कार्यकर्ता बासुदेब के घर पर पहुंचे व उनके मृत शरीर को लेकर उसी तृणमूल कर्मी बिश्वजीत जाना के घरके बाहर जा पहुंचे व विरोध प्रदर्शन प्रारम्भ कर दिया। वहीं, तृणमूल ने उल्टा आरोप लगाते हुए बोला कि बिश्वजीत जाना को बीजेपी के समर्थकों ने मारा है। बिश्वजीत का इलाज अभी कोलकाता में चल रहा।

वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ज़िद पकड़ ली कि जरूरत पड़ने पर तृणमूल नेता के घर के बाहर ही बासुदेब माझी का अंतिम संस्कार करेंगे। तृणमूल ने बोला कि बासुदेब की मृत्यु एक लाइलाज बीमारी की वजह से हुई है व बीजेपी इसको लेकर सियासत कर रही है। इस घटनाके साथ तृणमूल का कोई सम्बन्ध नहीं है।