लाइफ स्टाइल

कल शनिदेव बदलने जा रहे हैं अपना नक्षत्र, इन राशियों को मिलेगा लाभ

सभी ग्रह नियमित अंतराल पर अपनी राशि और नक्षत्र बदलते रहते हैं. शनिदेव को रिज़ल्ट और इन्साफ का देवता माना जाता है. शनि जब भी अपनी राशि या नक्षत्र बदलते हैं तो सभी राशियों पर असर पड़ता है. शनि ढाई साल बाद एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है.

शास्त्रों के मुताबिक इस समय शनिदेव कुंभ राशि में विराजमान हैं. शनिदेव 12 मई को अपना नक्षत्र बदलने जा रहे हैं. शनि 12 मई को सुबह 8.07 बजे पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. ज्योतिषियों के अनुसार शनि अब 180 दिन यानी 3 अक्टूबर 2024 तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. ऐसे में कुछ राशियों को ही फायदा मिलने वाला है.

TAURUS

वृषभ राशि वालों का स्वामी शुक्र है और शनि और शुक्र में मित्रता का रेट होता है. शनि के नक्षत्र बदलाव से वृषभ राशि वालों को जोरदार फायदा मिलेगा. वृषभ राशि वाले खूब पैसा कमा सकते हैं और करियर और बिजनेस में तरक्की कर सकते हैं. इस राशि की सोई हुई किस्मत जाग सकती हैं. इसके अतिरिक्त जो लोग उच्च अधिकारी हैं उन्हें गवर्नमेंट से कोई अच्छी समाचार मिल सकती है. रुके हुए काम पूरे होंगे सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है. परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों पर शनि की कृपा दृष्टि बनी रहेगी. इससे व्यापार में भी काफी प्रगति होगी. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा. जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें अच्छी जॉब मिल सकती है. जो लोग सरकारी जॉब की तैयारी कर रहे हैं उन्हें जल्द ही कामयाबी मिलेगी.

कर्क राशि

शनि का नक्षत्र बदलाव कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इस दौरान कर्क राशि वाले लोगों को ही फायदा मिलेगा. ज्योतिषियों के मुताबिक कर्क राशि के जातकों को अगले 180 दिनों में खूब प्रसिद्धि मिलेगी. व्यापार में आर्थिक फायदा भी होगा. दांपत्य जीवन में खुशहाली रहेगी. आप नयी कार खरीदने के बारे में भी सोच सकते हैं.

कन्या

शनि का राशि बदलाव कन्या राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. क्योंकि कन्या राशि के छठे रेट में शनि विराजमान होंगे. इस दौरान कन्या राशि के जातकों के लिए यह लाभ वाला साबित हो सकता है. सोई हुई किस्मत फिर से जाग उठेगी कार्यक्षेत्र में आपको कामयाबी मिलेगी. आपको सभी कोर्ट-कचहरी के मामलों में राहत मिलेगी. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. अविवाहित लोगों के लिए संबंध की वार्ता जारी रह सकती है. साथ ही जो लोग जॉब की तलाश में इधर-उधर भटकते हैं उन्हें अच्छी जॉब मिल सकती है.

लियो

शनि सिंह राशि के सातवें रेट में रहेगा. इस दौरान सिंह राशि के जातकों पर शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी. कार्य एवं व्यवसाय में प्रगति होगी. व्यापार में खूब धन फायदा होगा. आय के नए साधन भी खुलेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

Related Articles

Back to top button