लेटैस्ट न्यूज़

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का किया प्रयास : सुखराम चौधरी

सोलन. बीजेपी संसदीय क्षेत्र प्रभारी एवं पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने बोला कि रेणुका विधानसभा क्षेत्र के खालाक्यार में प्रदेश के उप सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का कोशिश किया है.
उप सीएम ने बोला कि बीजेपी नारी का सम्मान करना नहीं जानती, लेकिन प्रदेश में 15 महीने से अधिक समय कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट को बने हुए हो गया है.
कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा के चुनाव में अपनी प्रथम गारंटी में ये बोला था कि 18 वर्ष से 60 वर्ष की सभी स्त्रियों को हम 1500 रूपए प्रति महीना देंगे.
प्रदेश गवर्नमेंट के सभी कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर फॉर्म भरवाया, मिस कॉल करवाई और इनके कार्यकर्ताओं ने बोला कि जैसे ही गवर्नमेंट बनेगी दिसंबर महीने में विदाउट एनी कंडीशन ये पेंशन मिलनी प्रारम्भ हो जाएगी. लेकिन, कांग्रेस पार्टी की गवर्नमेंट बने 15 महीने हो गए. इन्होंने दो बजट पेश कर दिए, लेकिन दोनों बजटों में इन्होंने नारी सम्मान निधि की कोई बात नहीं की.
सुखराम चौधरी ने कहाकि लोकसभा चुनाव निकट आने पर कांग्रेसियों को डर हो गया हैं और बोखलाहट में यह गवर्नमेंट आ गई है. प्रदेश के सीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बयान देते हुए बोला कि नारी सम्मान निधि देंगे और 13 कंडीशन उसमें लगा दी. किसी को भी पेंशन लगनी नहीं है, वो पैसे मिलने नहीं है. उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी को 15 महीने क्यों लगे? यह घोषणा करने के लिए ये हिमाचल प्रदेश की नारी शक्ति इनसे पूछना चाहती है.
कांग्रेस ने विधानसभा के चुनाव में भी नारी शक्ति का अपमान किया और अब लोकसभा के चुनाव निकट देखकर फिर नारी शक्ति को ठगने का कोशिश कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश की नारी शक्ति इनके के बहकावे में नहीं आएगी लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस पार्टी को इसका मुंहतोड़ उत्तर मिलेगा.
भारतीय जनता पार्टी कहती नहीं करती है. 80 वर्ष से 60 वर्ष के सभी बुजुर्गों की पेंशन लगाने का प्रोविजन किया, 20 वर्ष की छूट दी, बीजेपी ने कोई घोषणा नहीं करी थी, कोई गारंटी नहीं दी थी.
हमारा काम प्रदेश के लोगों की सेवा करना है.
उन्होंने बोला कि प्रदेश गवर्नमेंट से आग्रह करते हुए बोला कि हिमाचल प्रदेश की स्त्रियों को अब ठगने का काम मत करें, इस तरह की स्टेटमेंट मत दे. हिमाचल प्रदेश की नारी शक्ति से क्षमायाचना मांगे की जो वायदा किया था वो पूरा नहीं कर सके.

Related Articles

Back to top button