नए गाने फिर दिखी पारस-माहिरा की बिग बॉस 13 की जैसी खट्टी मीठी केमिस्ट्री

नए गाने फिर दिखी पारस-माहिरा की बिग बॉस 13 की जैसी खट्टी मीठी केमिस्ट्री

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया गाना सॉन्ग रिंग रिलीज हो चुका है. गाने में आपको माहिरा और पारस की बिग बॉस 13 जैसी खट्टी-मीठी कमिस्ट्री नज़र आने वाली है. ये सॉन्ग दोनों की बिग बॉस 13 की उनकी जर्नी को फिर से दर्शाने वाला है. माहिरा और पारस के फैंस ने इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है.

फिर दिखी पारस-माहिरा की खट्टी मीठी केमिस्ट्री: गाने की शुरुआत दोनों की नोंकझोंक के साथ होती है. वह दोनों बिल्कुल ऐसे लड़ते हैं जैसे बिग बॉस 13 में लड़ा करते थे. माहिरा का फेमस मसला और मत कर ना यार डायलॉग भी इस गाने में उपयोग किया गया है. दोनों की सुंदर बॉन्डिंग नज़र आ रही है. गाने के आखिर में पारस छाबड़ा घुटनों पर बैठकर माहिरा शर्मा को प्रपोज कर रहे है.  इस सांग को रमन गोयल ने गाया है और लोका ने रैप किया है. म्यूजिक आकाश और मीम मशीन द्वारा दिया गया है. लिरिक्स एमी मानक के हैं. रिंग गाने को निर्देशित सुमित शर्मा ने किया है. इस गाने को पाहिरा फैंस ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है. वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- मसला क्वीन. खास बात ये है कि आसिम रियाज और हिमांशी का नया  गाना 'दिल को मैंने दी कसम' भी 10 अगस्त को ही रिलीज किया गया. ऐसे में पारस-माहिरा और आसिम-हिमांशी के फैंस के बीच बहुत ही तकरार देखने को मिली है.  माहिरा और पारस के फैंस आसिम-हिमांशी के गाने की बुराई करते नज़र आए है.

बिग बॉस 13 से निकलने के बाद पारस-माहिरा की जोड़ी इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है. दोनों के साथ में अब तक 3 म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिए गए है. जिनमे बारिश, हैशटैग लव सोणिए और रिंग शामिल हैं. माहिरा और पारस के बीच अफेयर की भी खबरें जोरों पर हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने इस बारें में कोई खबर नहीं दी है. वे एक-दूजे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं.