दंगल चैनल पर यह नया सीरियल लेकर आ रहे नमिश तनेजा वेद

दंगल चैनल पर यह नया सीरियल लेकर आ रहे नमिश तनेजा वेद

दंगल चैनल पर एक नए सीरियल की शुरुआत होने जा रही है, जो बदलते समय में बदली हुई प्राथमिकताओं की पटकथा को लेकर आने वाला हैं. कामयाबी के मायने हर किसी के लिए अलग होते हैं. किसी के लिए अच्छा विवाह सफलता है तो किसी के लिए अपने सपनों को पाना कामयाबी है. इस कॉन्सेप्ट पर आधारित है दंगल चैनल का नया सीरियल ऐ मेरे हमसफ़र.  

इस सीरियल के लेकर काफ़ी समय से चर्चा चल रही थी. पहले सीरियल का टाइटल जीवन साथी रखा गया था. ऐ मेरे हमसफ़र का निर्माण शशि सुमित प्रोडक्शंस कर रहे हैं, जिन्होंने इस शो के टाइटल की पुष्टि की हैं. शो के मेकर्स के मुताबिक, ऐ मेरे हमसफ़र एक परतदार परिवार ड्रामा है, जिसकी पृष्ठभूमि में लाइफ में ठहराव से पहले ड्रीम्स के पीछे भागने की सैद्धांतिक सोच दर्शायी जाएगी. सीरियल की पटकथा के केंद्र एक महत्वाकांक्षी लड़की है, जिसका विवाह एक ऐसे लड़के से हो जाता है, जिसकी लाइफ में कोई महत्वाकांक्षा ही नहीं है.  

बता दें की ऐ मेरे हमसफ़र में नमिश तनेजा वेद का मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. अपने रोल के बारे में बात करते हुए नमिश ने बोला- मैं अपनेआप ख़ुशकिस्तम मानता हूं, जो इंडस्ट्री में इतने टैलेंटेड लोगों के बाद भी निरंतर रोल हासिल कर पा रहा हूं. वेद की भूमिका एक आम लड़के की है, जिसे पता नहीं कि लाइफ में करना क्या है. उसके लिए हर दिन एक जैसा ही है. लेकिन, वो दिल का साफ़ है. नमिश ने आगे बोला कि कम उम्र में वो वेद की भूमिका जैसे ही थे, जो समय के साथ मैच्योर होता है. यह पहली बार हो रहा है, जब मैं दंगल के साथ कार्य कर रहा हूं.  ऐ मेरे हमसफ़र अगस्त  माह के आखिरी तक ऑन एयर होगा.