पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा,''शशांक मनोहर ने भारतीय क्रिकेट को पहुंचाया नुकसान

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा,''शशांक मनोहर ने भारतीय क्रिकेट को पहुंचाया नुकसान

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने बोला कि शशांक मनोहर ने बतौर आईसीसी चेयरमैन रहते भारतीय क्रिकेट को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया. आईसीसी में बोर्ड के महत्व को भी घटाया. 

मनोहर ने बुधवार को आईसीसी के चेयरमैन पद से त्याग पत्र दे दिया. उनकी स्थान इमरान ख्वाजा को अंतरिम चेयरमैन बनाया गया है. इंग्लैंड के कोलिन ग्रेव्स नए चेयरमैन की रेस में सबसे आगे हैं.

श्रीनिवासन ने बोला कि उनके त्याग पत्र देने से भारतीय क्रिकेट में शामिल सभी लोग खुश हैं. आईसीसी इवेंट को लेकर भी वे हमारे विरूद्ध थे. लेकिन वे अब आईसीसी से भाग गए, क्योंकि उन्हें पता था कि वे अब भारतीय नेतृत्व का कुछ नहीं कर सकते.

मनोहर को अपने कार्यकाल की समीक्षा करना चाहिए
बीसीसीआई के पूर्व सचिव निरंजन शाह ने बोला कि अब वे आराम के दौर में होंगे व इस दौरान उन्हें बतौर आईसीसी चेयरमैन अपने कार्यकाल की समीक्षा करनी चाहिए. उन्हें देखना चाहिए कि उनके कार्यकाल के दौरान बीसीसीआई व भारतीय क्रिकेट का कितना नुकसान हुआ है. शाह ने कहा, ‘बीते कुछ वर्षों में बीसीसीआई ने बहुत ज्यादा कुछ झेला है. आईसीसी ने इस दौरान हिंदुस्तान में क्रिकेट व बीसीसीआई को हुए नुकसान का लाभ उठाया है.’

भारत में 2021 व 2023 में दो बड़े इवेंट होंगे
भारत में आईसीसी के दो बड़े इवेंट 2021 में टी-20 व 2023 में वनडे वर्ल्ड कप होना है. कर छूट को लेकर पिछले दिनों समाचार आई थी कि हिंदुस्तान से 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी छिनी जा सकती है.