लेटैस्ट न्यूज़

जशपुर: रिश्तेदारों ने पीटकर रिटायर्ड पुलिसकर्मी की ली जान

जशपुर में बीती रात कुनकुरी थाना इलाक़े के हर्राडांड गांव में एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी के घर में घुसकर उसे डंडे से इतना पीटा कि हॉस्पिटल पहुंचने से पहले उसकी मृत्यु हो गई. थाना प्रभारी मल्लिका तिवारी, सब इंस्पेक्टर खोमराज ठाकुर के साथ जांच में जुट गई हैं.पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है.

थाना प्रभारी मल्लिका तिवारी ने मीडिया को कहा कि हर्राडांड चौक से कुछ ही दूरी पर मृतक प्रभात टोप्पो के घर में मर्डर की घटना हुई है.इस घटना में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है.उनसे पूछताछ की जा रही है.प्रारंभिक जांच में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर पुलिस जल्द ही मर्डर के कारणों और मर्डर में शामिल लोगों का पता लगाने की ओर आगे बढ़ रही है.

घटनास्थल के बाहर उपस्थित  लोगों ने कहा कि मृतक प्रभात टोप्पो पिता पास्कल टोप्पो उम्र 49 साल रायगढ़ जिले में सिपाही के पद पर पदस्थ था,जो 5 वर्ष पहले जरूरी सेवानिवृत्ति लेकर गाँव लौटा था. मृतक आदतन शराबी था और नशे में अक्सर लड़ाई करता था.पड़ोसियों ने संभावना जताई है कि इस मर्डर में मृतक के नजदीकी सम्बन्धी शामिल होंगे.कुनकुरी पुलिस मृतक की पत्नी और दो संबंधियों को पुलिस स्टेशन लेकर गई है.

दरअसल, घटना बीती रात की है. घरवाले बता रहे हैं कि कल रात को प्रभात टोप्पो शराब के नशे में आया था. घर में सब सो रहे थे. रात को जब उठे तो देखा कि मृतक बिस्तर में बेहोश पड़ा है. ऐसे में उसे कुनकुरी हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हॉस्पिटल से आई सूचना में चोट लगने से मौत होने की बात से पुलिस के कान खड़े हो गए.थाना प्रभारी मल्लिका ने कहा कि मृत-शरीर का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. शुरुआती जांच में कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है.जल्द ही मर्डर के कारणों और मर्डर ने शामिल लोगों का खुलासा किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button