कमलेश तिवारी हत्याकांड पर मुख्यमंत्री योगी ने दिया ये बयान

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर मुख्यमंत्री योगी ने दिया  ये बयान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी मर्डर मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने बोला है कि कमलेश तिवारी की मर्डर प्रदेश में दहशत व डर का माहौल बनाने के लिए की गई है।

Image result for मुख्यमंत्री योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोला कि कमलेश तिवारी हत्याकांड से संबंधित किसी भी क्रिमिनल को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बोला कि हत्याकांड की जाँच के लिए SIT को आदेश दे दिए गए हैं।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने बोला कि जल्द ही मैं कमलेश तिवारी के परिवार वालों से मुलाकात करूंगा। मुख्यमंत्री योगी ने आश्वासन दिया है कि हत्याकांड से दहशत का माहौल फैलाने का कोशिश करने वालों को कुचल दिया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी ने आगे बोला कि इस प्रकरण में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बोला कि उत्तर प्रदेश से दो लोगों व गुजरात से तीन लोगों को पकड़ा गया है।

सीएम योगी ने आगे बोला कि हत्याकांड से संबंधित अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बोला कि प्रशासन को मुद्दे में उचित कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने बोला कि दहशत का माहौल फैलाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया है। ऐसे शरारती तत्व, जो माहौल बेकार करने का इरादा रखते हैं ऐसे मंसूबों को कुचल दिया जाएगा।