इन संभोग टिप्स की मदद से बढ़ाए सेक्स का आनंद

इन संभोग टिप्स की मदद से बढ़ाए सेक्स का आनंद

के दौरान यह बेहद महत्वपूर्ण है कि दोनों पार्टनर लवमेकिंग को समान रूप से इंजॉय करें। पुरुषों के साथ ज्यादातर वक्त ऐसा होता है कि वे सारे सेक्शुअल ऐक्ट में इमोशनली इन्वॉल्व हों चाहें न हों लेकिन वे ऑर्गैज्म महसूस कर लेते हैं

लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि पुरुषों को एक्साइटमेंट फील करने की आवश्यकता नहीं होती। ये  टिप्स स्त्रियों के लिए हैं जो अपने पार्टनर को सेक्शुअली ही नहीं बल्कि इमोशनली भी खुश कर सकती हैं।

तुम बहुत ी हो: ी यह शब्द आमतौर पर स्त्रियों के लिए प्रयोग किया जाता है व पुरुषों को कॉम्प्लिमेंट हासिल करने के मौके बहुत कम मिलते हैं। लिहाजा फीमेल पार्टनर चाहें तो अपने मेल पार्टनर को ी कहकर उनका सेल्फ-कॉन्फिडेंट बढ़ा सकती हैं ताकि बेड में उनका परफॉर्मेंस व बेहतर हो सके।
मैं सिर्फ तुम्हारी हूं

पुरुषों को बेड पर पूरा अधिकार मिला हुआ है व वे जो चाहें कर सकते हैं। । क्या इससे ज्यादा व कोई वस्तु है जो पुरुषों को एक्साइटेड बना सके। नहीं। आपके ऐसा कहते ही कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं, मेल पार्टनर की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी व फिर लाभ आपका ही है।

तुम मुझे क्लाइमैक्स तक ले जा सकते हो:  के दौरान किसी पुरुष के लिए यह सुनना किसी परफेक्शन से कम नहीं होता। आपको क्लाइमैक्स तक पहुंचाने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे क्योंकि अपनी फीमेल पार्टनर को ऑर्गैज्म फील करते देखने से बेहतर व क्या होने कि सम्भावना है।

यह अब तक का बेस्ट  था: यह बोलना एक तरह से अपने पार्टनर को  के लिए ट्रॉफी देने के समान है। जब भी आपको  सेशन के बाद संतुष्टि महसूस हो व आप अच्छा फील करें तो पार्टनर से बातें कहें ताकि उन्हें एक्सट्रा स्पेशल महसूस हो सके। याद रखें पार्टनर आपकी खुशी के लिए भी बहुत कुछ करते हैं।

मुझे व चाहिए: अगर आपको अभी तक संतुष्टि महसूस नहीं हुई है व आप व कुछ करने के मूड में हैं तो पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें। मेल पार्टनर के लिए इससे सैटिस्फाइंग व कुछ नहीं होने कि सम्भावना कि उनकी परफॉर्मेंस आपको इतनी पसंद आयी कि आप व  करने की इच्छुक हैं।