फिल्म गुड न्यूज को लेकर करीना कपूर ने कही ये बात

फिल्म गुड न्यूज को लेकर करीना कपूर ने कही ये बात

बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म गुड न्यूज का पोस्टर्स, ट्रेलर व दो गाने रिलीज हो चुके हैं। अब इसका तीसरा गाना माना दिल रिलीज किया गया है, जो कि बेहद इमोशनल सॉन्ग है। 

 

इससे पहले चंडीगढ़ व सौदा खरा-खरा जैसे विवाह सीजन व पार्टी सॉन्ग रिलीज हुए थे, जिसमें सभी झूमते नजर आए थे। लेकिन माना दिल में सभी के टूटे दिल व आंसू नजर आ रहे हैं।

इस शानदार गाने माना दिल गाने को फेमस सिंगर बी प्राक ने गाना है व इसे म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची ने। वहीं गाने के लिरिक्स रश्मि विराग द्वारा लिखे गए है। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया था कि करीना के गर्भ में दिलजीत का व कियारा के गर्भ में अक्षय का बच्चा होता है। गाने में इसे बच्चे से जुड़े कश्मकश को दिखाया जाता है। दिलजीत व अक्षय को बच्चे से कोई लगाव नहीं होता व सभी इस दशा को लेकर विवश नजर आते हैं।

अगर बात करें गुड न्यूज की कहानी की तो ये फिल्म आईवीएफ से गर्भ धारण करने की कहानी पर आधारित है। इसमें करीना कपूर को अक्षय कुमार के पत्नी के भूमिका में व कियाया आडवाणी को दिलजीत दोसांझ के पत्नी के भूमिका में देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर राज मेहता ने किया है। वहीं करण जौहर व अक्षय कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।