बिज़नस

जियो ने ग्राहकों के लिए पेश किए दो तगड़े सब्सक्रिप्शन प्लान

रिलायंस जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसा ऑफर लेकर आता है जिसे दूसरी टेलिकॉम कंपनियां सोच भी नहीं पाती. यदि आपके SmartPhone में रिलायंस जियो का सिम है तो आपके लिए बड़ी अच्छी-खबर है. सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑफर करने के बाद अब जियो ने टेलिकॉम इंडस्ट्री का सबसे सस्ता OTT प्लान भी पेश कर दिया है. जियो ने आज अपने यूजर्स के लिए दो धमाकेदार सस्ते प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं.

आपको बता दें कि जियो ने कुछ दिन पहले घोषणा किया था कि वह 25 अप्रैल को कुछ नए प्लान्स पेश करेगा. अब कंपनी ने यूजर्स को जियो सिनेमा में स्ट्रीमिंग करने के लिए दो सस्ते, किफायती और धमाकेदार प्लान्स पेश कर दिए हैं. कंपनी ने जियो सिनेमा के लिए जो दो नए प्लान्स पेश किए हैं उनकी मूल्य 29 रुपये और 89 रुपये है. कंपनी पिछले कुछ दिनों से इन प्लान्स को टीज कर रही है थी. आइए आपको इनके लाभ के बारे में डिटेल से बताते हैं.

JioCinema का 29 रुपये का प्लान

जियो ने अपने यूजर्स को सबसे सस्ते ओटीटी प्लान मौजूद करा दिया है. यदि आप अपने SmartPhone में जियो सिनेमा पर ऐड फ्री कंटेंट देखना चाहते हैं तो अब आप 29 रुपये का सब्सक्रिप्शन प्लान ले सकते हैं. इस छोटे से प्लान में आप अपने टेलीफोन पर 4k क्वालिटी के साथ कंटेंट का लुत्फ उठा सकते हैं. यदि आप जियो सिनेमा का 29 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप केवल एक समय पर एक ही डिवाइस पर ऐप को ऐक्सेस कर पाएंगे.

JioCinema का 89 रुपये वाला प्लान

जियो की तरफ से अपने यूजर्स के लिए जियो सिनेमा का फैमिली प्लान भी लॉन्च किया गया है. इस फैमिली प्लान की मूल्य 89 रुपये हैं. यदि आप इस 89 रुपये से जियो सिनेमा का सब्स्क्रिप्शन लेते हैं तो आप एक एकाउंट से एक समय पर एक साथ चार भिन्न भिन्न डिवाइस पर ऐप को लॉगिन कर सकते हैं. आपको बता दें कि यदि आप पहले से ही जियो सिनेमा के प्रीमियम सदस्य हैं तो आप आटोमैटिकली फैमिली प्लान में अपग्रेड हो जाएंगे. आपको बता दें कि जियो सिनेमा ने 29 रुपये और 89 रुपये के दोनों प्लान्स ऐड फ्री सुविधा देने के लिए लॉन्च किए हैं. जियो सिनेमा में आप बिना किसी तरह का सब्स्क्रिप्शन प्लान लिए फ्री में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मैचों का लाइव प्रसारण देख पाएंगे.

Related Articles

Back to top button