करीना कपूर ने अपनी इस सेल्फी के साथ लिखा,'' सब मुझे गुड न्यूज की लगातार शुभकामना दे रहे....

करीना कपूर ने अपनी इस सेल्फी के साथ लिखा,'' सब मुझे गुड न्यूज की लगातार शुभकामना दे रहे....

सैफ अली खान दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं। दोनों के मैनेजर की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई है। इसी समाचार के एक दिन बाद यानी आज करनी कपूर ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वो रोशनी मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

करीना कपूर ने अपनी इस सेल्फी के साथ लिखा है, ' दिन, शूटिंग। मेरी पसंदीदा सेल्फी। ' करीना कपूर के चाहने वाले उन्हें गुड न्यूज की लगातार शुभकामना दे रहे हैं। आपको बता दें करीना कपूर व सैफ अली खान ने अपने ज्वाइंट स्टेमेंट में बोला था, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया अतिथि जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार व सहयोगा का बहुत शुक्रिया। 

तैमूर अली खान दिसंबर में चार वर्ष के सारे हो जाएंगे। दूसरे बच्चे के आने के बाद करीना व सैफ की कम्पलीट फैमली हो जाएगी। करीना ने कुछ वर्ष पहले अपने एक बयान में बोला था कि वो दो वर्ष बाद दूसरा बच्चा करेंगी व उन्होंने अपना ये कमिटमेंट पूरा भी कर दिया।   

आपको बता दें करीना कपूर खान हाल ही में फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं। इसके अतिरिक्त उनकी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है जिसकी शूटिंग आमिर खान ने प्रारम्भ कर दी है। ये फिल्म अगले वर्ष क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। करीना कपूर इस बीच सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं।