इतनी बदल गयी विवाह फिल्म की छुटकी, दिखा ग्लैमरस अंदाज

इतनी बदल गयी विवाह फिल्म की छुटकी, दिखा ग्लैमरस अंदाज

राजश्री प्रोडक्शन के अंडर में बनी फिल्म विवाह फैमिली ड्रामा थी, जिसमें लीड जोड़ी की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में अनुपम खेर, आलोक नाथ जैसे कई बड़े कलाकार थे, जिन्होंने अपनी दमदार ऐक्टिंग से फिल्म की सफलता में चार चांद लगा दिए थे।

इन सबके अलावा इस फिल्म में एक और किरदार था और वो था अमृता राव की छोटी बहन बनी का जिनका फिल्म में नाम रजनी था और असल जिंदगी में ये अमृता प्रकाश के नाम से जानी जाती हैं।

बता दें कि अमृता प्रकाश बचपन से मनोरंजन जगत से जड़ी हई हैं। उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में कई प्रोजेक्ट पर काम किया है। यही नहीं उन्होंने कई ऐड में भी काम किया है। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अमृता प्रकाश ने करीब 50 बड़े विज्ञापनों में काम किया। यही नहीं अमृता प्रकाश ने कुछ टीवी शोज में ऐक्टिंग करने के अलावा होस्टिंग भी की। उन्होंने ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के साथ 2 साल तक शो क्या मस्ती क्या धूम भी होस्ट किया।

ये तो हो गई बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात। इसके साथ ही आपको बता दें कि अमृता प्रकाश ने साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग स्किल दिखाई है, लेकिन उन्हें असली पहचान राजश्री प्रोडक्शन में बनी फिल्म विवाह में मिली।

फिल्मों के अलावा अमृता प्रकाश ने टीवी धारावाहिकों में भी काम किया। टीवी पर उन्होंने अकबर बीरबल, प्यार तूने क्या किया, सीआईडी समेत कई धारावाहिकों में काम किया। वहीं फिल्मों में उन्होंने विवाह के अलावा एक विवाह ऐसा भी, वी आर फैमिली में काम किया।


Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement in Bhopal: फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन के लिए सिलसिले में भोपाल (Bhopal News) पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

श्वेता प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं लेकिन मीडिया के सामने गलत बयानबाजी की जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा करते हुए पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. मिश्रा ने कहा- उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है.