ओवैसी ने मोदी सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा लगाए धारा 302

ओवैसी ने मोदी सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप,  कहा लगाए धारा 302

झारखंड पुलिस ने तक़रीबन दो महीने पहले सरायकेला में हुए तबरेज अंसारी के मॉब लींचिग मुद्दे में सभी 11 अभियुक्तों पर से मर्डर का चार्ज हटा लिया गया है।

तबरेज अंसारी की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ थी। वहीं, इस मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी ने बोला है कि तबरेज अंसारी को 7 घंटे तक ना केवल पीटा गया, बल्कि जबरन बुलवाया भी गया।

ओवैसी ने आगे बोला कि यदि उसको नहीं पीटा जाता तो उसकी मृत्यु होती क्या? उन्होंने बोला है कि झारखंड में बीजेपी की सरकार आरोपियों को बचाने का कोशिश कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बोला है कि इन लोगों को सियासी आकाओं को सहायता मिलती है। असदुद्दीन ओवैसी ने बोला कि आखिर क्यों अपराधियों पर धारा 302 नहीं लगाई जा सकती है।

ओवैसी ने बोला कि प्रॉसिक्यूशन को हुकूमत से दूर रखना बहुत आवश्यक है। बीजेपी इस बात को अच्छी तरह समझ रही है। जीने का अधिकार मौलिक अधिकार है। प्रेस बातचीत को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया व बोला कि बीजेपी की सरकारों में मुस्लमानों का कर्बला बना हुआ है। बीजेपी तो जालिम बन रही है व हर जगह को कर्बला बना रही है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि दो माह पूर्व सरायकेला-खरसांवा में चोरी के आरोप ने भीड़ ने तबरेज अंसारी की पीट-पीटकर मृत्यु के घाट उतार दिया था।