मनोरंजन

सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के कई साल बाद फिर निकाला शादी का गाउन

Samantha Ruth Prabhu Wedding Gown: पॉपुलर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को चौंका दिया है. उनकी और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं. कैसे इन दोनों में प्यार हुए और फिर डेटिंग के बाद कपल ने वर्ष 2017 में विवाह कर ली. हालांकि, इनके प्यार के रंग विवाह के बाद फीके पड़ गए और दोनों का कुछ वर्ष में ही तलाक हो गया. वहीं, अब अचानक तलाक के कई वर्ष बाद अदाकारा ने फिर से अपना वेडिंग गाउन निकाल लिया है.

क्या है सामंथा का इरादा?

आप सभी को याद होगा कि जब सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से विवाह की थी तो वो खूबसूरत व्हाइट वेडिंग गाउन में नजर आई थीं. अब एक बार फिर उनका वो गाउन चर्चा में आ गया है. लेकिन अब अचानक अदाकारा ने अपनी विवाह का गाउन क्यों निकला? उनका क्या इरादा है? कहीं वो दोबारा विवाह का प्लान तो नहीं बना रहीं ? या फिर वो अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य को मिस कर रही हैं? अब फैंस के मन में ऐसे कई प्रश्न घूम रहे होंगे. तो आपको बता ही देते हैं कि सामंथा इस गाउन के साथ अब क्या कर रही हैं.

वेडिंग गाउन के साथ क्या करेंगी एक्ट्रेस?

दरअसल, अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से उस गाउन का वीडियो शेयर कर कहा है कि उन्होंने इसे एक बार फिर रिक्रिएट किया है. अब पुराने गाउन को उन्होंने एक बार फिर नए ढंग से डिजाइन करवाया है. उनका बोलना है कि कई यादें बनती रहती हैं. चलने के लिए नए रास्ते होते हैं और सुनाने के लिए नयी कहानियां भी. अब वो इस गाउन के साथ नयी यादें बनाना चाहती हैं. बता दें, इसे एक अवॉर्ड शो के लिए री-टच दिया गया है. अदाकारा ने अगले पोस्ट में अपने नए गाउन को पहनकर इसे फ्लॉन्ट किया है. अब आप देख सकते हैं कि ये व्हाइट से ब्लैक हो चुका है.

पोस्ट में दिया खास मैसेज

इस नए खूबसूरत गाउन को फैंस के सामने फ्लॉन्ट करते हुए अदाकारा ने उन्हें एक सीख देने की भी प्रयास की है. हॉट पोज देते हुए अदाकारा ने कहा, ‘हम सस्टेनेबिलिटी को और इग्नोर नहीं कर सकते. हम उस स्टेज को पार कर चुके हैं जब ये एक चॉइस थी. अब ये हमारे प्लैनेट की लंबी उम्र के लिए आवश्यकता बन चुका है. आज जो मैंने ड्रेस पहनी है वो एक यादगार गाउन था जिसे एक खास मौके के लिए दोबारा तैयार किया गया है. ये सुनने में अर्थहीन लग सकता है… लेकिन मैं विश्वास दिलाती हूं कि मैं अपने पुराने कपड़ों को दोबारा इस्तेमाल में लेकर और आदतों को बदलकर अपनी लाइफस्टाइल को और भी सस्टेनेबल बनाउंगी.

Related Articles

Back to top button