मनोरंजन

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 15वें दिन कितने रुपये का किया कलेक्शन…

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क –  बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की हालत महज 14 दिनों में ही खराब हो गई है फिल्म 15 दिनों में आधा बजट भी पूरा नहीं कर पाई है फिल्म से मेकर्स को जो उम्मीदें थीं वो धराशायी हो गई हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म है. यह फिल्म काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 14 दिनों के अंदर ही टिकट खिड़की पर इसकी हालत खराब हो गई है.

अपने आंकड़ों के मुताबिक, सैकनिलक ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का गुरुवार 15वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी कर दिया है, जिससे मेकर्स को झटका लग सकता है. सैकनिल्क डेटा के अनुसार फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दूसरे गुरुवार को ही फ्लॉप कैटेगरी में आ गई है फिल्म ने रिलीज के 15वें दिन यानी 25 अप्रैल को महज 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. ये कलेक्शन अब तक का सबसे कम कलेक्शन साबित हुआ है फिल्म की कुल कमाई अब 58.50 करोड़ रुपये हो गई है.

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बजट करीब 300 करोड़ रुपये कहा जाता है और फिल्म 1 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है रिलीज के दूसरे सप्ताह में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का कलेक्शन लाखों में आ गया है. ऐसे में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना काफी कठिन लग रहा है.

Related Articles

Back to top button