मनोरंजन

शादी के 6 महीने बाद ही परिणीति ने राघव चड्ढा संग पहली मुलाकात से उठाया पर्दा

Parineeti Chopra On Raghav Chadha First Meeting: बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में ‘अमर सिंह चमकीला’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस सीरीज में परिणीति के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आ रहे हैं. दोनों अपनी अभिनय से लोगों का दिल जीत रहे हैं. इम्तियाज अली की इस सीरीज में दिलजीत ने अमर सिंह का रोल प्ले किया है. हर तरफ दिलजीत और परिणीति की अभिनय की प्रशंसा हो रही है. इन दिनों दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. ऐसे में प्रमोशन के बीच परिणीति ने अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने राघव चड्ढा संग अपनी पहली मुलाकात पर भी खुलकर बात की.

परिणीति-राघव की पहली मुलाकात कब और कहां हुई?

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में राज शामानी संग पॉडकास्ट के दौरान अपनी और राघव चड्ढा की पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की. परिणीति ने कहा कि उनकी और राघव की पहली मुलाकात यूके में ब्रिटिश काउंसिल द्वारा आयोजित एक अवार्ड शो के दौरान हुई थी. ये अवार्ड शो विभिन्न क्षेत्रों से बेहतर और उत्कृष्ट उपलब्धियां हासिल करने वालों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया था. इसमें मुझे मनोरंजन कैटेगरी के लिए और राघव को गवर्नमेंट और राजनीति की श्रेणी के लिए में सम्मानित किया गया था. इसी दौरान मैंने पहली बार राघव को देखा था.

राघव के बारे में जानने के लिए कया गूगल

परिणीति ने कहा कि तब तक उन्हें राघव के बारे में कुछ भी पता नहीं था. इसके बाद दोनों की मुलाकात इवेंट के अगले दिन नाश्ते पर हुई थी. परिणीति को कहीं न कहीं राघव के बारे में जानने की एक्साइटमेंट बढ़ी. इसके बाद उन्होंने राघव के बारे में गूगल पर सर्च किया कि वो क्या करते हैं. गूगल करने के बाद परी को राघर के बारे में सारी जानकारी मिली. परिणीति ने अपने डेटिंग डेज के बारे में बताया, ‘हमने इसके बाद एक-दूसरे से बात करना प्रारम्भ कर दिया. बातें करने के दौरान ही हम दोनों को हफ्तों में भी नहीं, बल्कि कुछ दिनों में ही एहसास हुआ कि हम केवल विवाह करने के बारे में बात करते थे.

याद आई मां की ये बात

परिणीति ने आगे बताया, ‘उनकी मां उनसे कहती थीं कि जब ठीक आदमी तुम्हारे सामने आएगा, जो जीवनभर तुम्हारा देगा तो तुम्हे पता चल जाएगा. उस समय मैं अपनी मां से कहती थी कि प्लीस मुझे ये फिल्मी लाइनें मत सुनाओ, ऐसा कुछ नहीं होता. मैं कसम खाती हूं, मैं राघव से मिली और 5 मिनट में मुझे पता चल गया कि मैं इस आदमी से विवाह करने जा रही हूं.

Related Articles

Back to top button