राष्ट्रीय

महिला पर्यटक को Kiss करने की कोशिश करने लगा शख्स, वीडियो हुआ वायरल

Foreign Vlogger Couple Sexually Harassed : केरल में विदेशी स्त्री पर्यटक के साथ शर्मनाक हरकत की गई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमेरिकी स्त्री व्लॉगर 19 अप्रैल को त्रिशूर पूरम उत्सव में हिस्सा लेने पहुंची थी. स्त्री ने इल्जाम लगाया है कि इस दौरान उसे यौन शोषण का सामना करना पड़ा.

https://www.instagram.com/reel/C6I-zfVvRbB/?utm_source=ig_web_copy_link

केरल में विदेशी स्त्री का यौन उत्पीड़न

अमेरिका के रहने वाले कपल मैकेंजी और कीनन केरल घूमने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ शर्मनाक हरकत हुई, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में एक शख्स स्त्री को जबरन किस करने की प्रयास करता दिखाई दे रहा है. इंस्टाग्राम एकाउंट ‘UNSTUK with Mac & Keen’ पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्त्री एक शख्स से वार्ता का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी. इसी दौरान शख्स यह कहकर स्त्री के पास आ गया कि आपसे मिलकर अच्छा लगा और Kiss करने की प्रयास करने लगा. स्त्री के साथी ने कहा कि वह शख्स पिता की उम्र का था, उम्र करीब 50 वर्ष थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, अमेरिकी कपल ने इस मुद्दे को लेकर किसी भी तरह की कम्पलेन दर्ज नहीं करवाई है. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर अनेक लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं और पुलिस में कम्पलेन दर्ज कराने की राय दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस मुद्दे को लेकर पुलिस में इसकी कम्पलेन जरूर दर्ज करवाएं, ये तो साफ-साफ उत्पीड़न है. एक ने लिखा कि इस तरह के लोग लगभग हर स्थान मिल जाएंगे लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सब लोग ऐसे ही हैं. एक ने लिखा कि ये लोग हिंदुस्तान की छवी को बदनाम कर रहे हैं, पुलिस को खुद संज्ञान में लेकर कार्रवाई करनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button