लेटैस्ट न्यूज़वायरल

संयज ने पोस्ट कर शेयर किया ‘डबल इस्मार्ट’ से पहला लुक

Double iSmart: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता संजय दत्त आज अपना 64वां जन्मदिन इंकार रहे हैं. वहीं, अदाकार की अपकमिंग फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा है.

अपने जन्मदिन के खास मौके पर अभिनेता ने फैंस को तोहफा देते हुए फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फिल्म से संजय का पहला लुक जैसे ही सामने आया तो वायरल हो गया. साथ ही फैंस भी फिल्म के पोस्टर को जमकर शेयर कर रहे हैं.

Double iSmart का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म के पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि अदाकार संजय दत्त सिगार जलाते नजर आ रहे हैं. साथ ही अभिनेता बिल्कुल सीरियस मोड़ में हैं. वहीं, संयज के कानों में बाली और माथे पर बाईं तरफ टैटू नजर आ रहा है. अभिनेता के लुक को देखकर बोला जा सकता है कि संजय दत्त कमांडिंग और डॉमिनेटिंग रोल में नजर आ सकते हैं. बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में राम पोथिनेनी लीड रोल में नजर आए थे. वहीं, अब दोनों ही सितारें मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Double iSmart
Double iSmart

संयज ने पोस्ट कर शेयर किया ‘डबल इस्मार्ट’ से पहला लुक 

अपकमिंग फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए संयज ने लिखा कि ”निर्देशक #PuriJagannadh जी और युवा ऊर्जावान उस्ताद @ram_pothineni के साथ काम करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. इस साइंस-फिक्शन मास एंटरटेनर #DoubleISMART में #BIGBULL का भूमिका निभाकर खुशी हुई. इस अति-प्रतिभाशाली टीम के साथ मिलकर काम करने को लेकर उत्साहित हूं और 8 मार्च, 2024 को स्क्रीन पर फिल्म के प्रदर्शित होने का प्रतीक्षा कर रहा हूं.

 

पैन इण्डिया पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ पैन इण्डिया पर रिलीज होने वाली फिल्म है. साथ ही इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने जा रही हैं. वहीं, फैंस को फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा है और सभी इसके रिलीज होने का प्रतीक्षा कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button