राष्ट्रीय

एससी एसटी और ओबीसी का हक मारने के लिए कांग्रेस ने किया सबसे बड़ा काम : अनुराग ठाकुर

हमीरपुर. हमीरपुर समस्तीपुर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर एक बार फिर जोरदार धावा कहा है. उन्होंने बोला है कि एससी एसटी और ओबीसी का अधिकार मारने के लिए कांग्रेस पार्टी ने सबसे बड़ा काम किया है. सोमवार को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बलोह, चमनेड, धलोट और ताल के अमनेड गांवों में ठाकुर ने जनसभाओं को संबोधित किया. राहुल गांधी के द्वारा बीजेपी ‘आरक्षण समाप्त करो’ गैंग का अड्डा है और नरेंद्र मोदी उसके मुखिया के बयान पर केंद्रीय मंत्री ने जोरदार पटवार किया और बोला कि एससी एसटी और ओबीसी का सबसे अधिक अधिकार कांग्रेस पार्टी ने मारा है.

अनुराग ने बोला आंध्र प्रदेश तेलंगाना, कर्नाटक जहां-जहां कांग्रेस पार्टी की सरकारें बनी है, एससी, एसटी और ओबीसी का अधिकार छीन कर मुसलमान समुदाय को दिया है.
केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी के प्रफुल्ल पटेल को संरक्षण देने के बयान पर बोला अनुराग ठाकुर ने तंज करते हुए बोला कांग्रेस पार्टी कब सत्ता में आएगी बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह है. उन्होंने एक दर्जन से अधिक चुनावी नुक्कड जनसभाओं को संबोधित किया. इस मौके पर हमीरपुर सदर के विधायक आशीष शर्मा, बीजेपी जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा, बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे.केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अमनेड, बलोह में चुनावी जनसभाएं में जनता को संबोधित किया.

वहीं ठाकुर ने राहुल गांधी द्वारा के प्रफुल्ल पटेल को बीजेपी द्वारा सर आंखों पर बिठाने के बयान पर पलटवार करते हुए बोला कि कांग्रेस पार्टी कब सत्ता में आएगी, यह बहुत बड़ा प्रश्न है. राहुल गांधी को यह पता नहीं है कि कांग्रेस पार्टी कब सत्ता में आएगी. कांग्रेस पार्टी 40 पार करने के लिए भी पूरी तरह से संघर्ष कर रही है.

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पार्टी द्वारा पांच गारंटियां पूरी करने के प्रश्न पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बोला कि कांग्रेस पार्टी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में किसी भी गारंटी को पूरा नहीं किया है.

Related Articles

Back to top button