राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत : पीएम मोदी और शाह दोनों मिलकर कांग्रेस घोषणा पत्र के खिलाफ कर रहे हैं दुष्प्रचार

दिल्ली. कांग्रेस पार्टी नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा पर जमकर धावा बोला. उन्होंने कहा-लोकसभा चुनावों के दो चरणों में भाजपा के पैरों तले जमीन खिसक गई है. यही वजह है कि मोदी-शाह और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को चुनावी मैदान में कूदना पड़ा है. वर्तमान परिस्थिति निरंकुश शासन और घमंडी राजा की कहानी बयां कर रहे हैं.

सुप्रिया श्रीनेत ने दिल्ली में हुई प्रेसवार्ता में बोला कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह दोनों मिलकर कांग्रेस पार्टी घोषणा पत्र के विरुद्ध दुष्प्रचार कर रहे हैं. दो चरणों के बाद राष्ट्र की जनता ने भाजपा की विदाई का मन बना लिया है. इस चुनाव में हर वर्ग हिसाब लेने वाला है. कोरोनाकाल में जो लोग गए हैं, उनके परिवार वाले गवर्नमेंट से हिसाब बराबर करने वाले हैं. किसान आंदोलन में मारे गए 700 किसानों के परिवार वाले गवर्नमेंट से अपना हिसाब लेने वाले हैं. राष्ट्र की महिलाएं भाजपा से अपने मंगल सूत्र का भी हिसाब लेंगी. नरेंद्र मोदी असत्य फैलाकर ही पीएम बने हैं और असत्य फैलाकर ही इस पद पर जमे रहना चाहते हैं.

श्रीनेत ने बोला कि आप वीडियो एडिट कर चलाएंगे तो रिएक्शन इधर से भी होगा. भाजपा के लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. झारंख, हिमाचल, कर्नाटक और तेलंगाना में भी एफआईआर होगी. चुनाव आयोग में हमने आज फिर अपने इल्जाम को दोहराया है. बीजेपी के हर असत्य पर एफआईआर कराई जाएगी. सारे सबूत दिल्ली पुलिस के सामने रखेंगे. कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी का सिपाही होना इतना सरल नहीं है. राहुल गांधी का सिपाही वो नहीं है जो एक केस या यूनिवर्सिटी बचाने के लिए भाजपा ज्वाइन कर लें. सिपाही वो है जो स्वयं का सिर कलम करने को तैयार रहें.

बीजेपी आरक्षण की धुर विरोधी रही है. अब प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी असत्य फैलाने का काम कर रहे हैं. भाजपा के लोग कांग्रेस पार्टी और विपक्ष के लोगों के बयान कांट-छांट कर चलाते हैं. स्त्रियों के लिए गंदे बोल बोलने वालों को जनता सबक सिखाने वाली है.

 

Related Articles

Back to top button