स्पोर्ट्स

मयंक यादव का साथ नहीं छोड़ रही बुरी किस्मत

मयंक यादव ने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में अपना डेब्यू किया. पहले दो मैच में ही प्लेयर ऑफ द मैच और अपनी रफ्तार से सबको चौंका दिया. हर कोई उनकी गेंदबाजी का प्रशंसक हो गया, उन्होंने लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की. साथ ही इस सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकने का कारनामा भी किया. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में चना जाना करीब-करीब पक्का था, लेकिन इस दौरान उनकी बुरी किस्मत बीच में आ गई. दरअसल, वो इंडियन प्रीमियर लीग के अपने तीसरे मैच में चोटिल हो गए.

मयंक ने अपने इंडियन प्रीमियर लीग डेब्यू मैच में ही पेस से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के फीते खोल दिए थे. वो परफेक्ट लाइन लेंथ के साथ 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेदंबाजी कर रहे थे. क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने तो यहां तक बोलना प्रारम्भ कर दिया था कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का मजबूत दावेदार तक बताया जा रहा था.

 टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेलना असंभव

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सेलेक्टर्स की मयंक पर नजर थी और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में स्थान भी देने का मन बना लिया था. लेकिन, मयंक की चोट ने सारा खेल खराब कर दिया और बीसीसीआई को अपना प्लान बदलना पड़ा. बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब उन्हें चोट के कारण हानि हुआ है बल्कि उनका इंडियन प्रीमियर लीग में डेब्यू 2022 में ही हो जाता लेकिन उस दौरान भी वो चोटिल हो गए थे.

Related Articles

Back to top button