लेटैस्ट न्यूज़

अक्षय बम का BJP में स्वागत कर MP CM मोहन बोले…

CM Mohan Yadav Welcome Akshay Bam in BJP: मध्य प्रदेश के इंदौर में इस समय अक्षय कांति बम को लेकर कांग्रेस पार्टी और बीजेपी के बीच राजनीतिक जंग काफी तेज हो गई है. चुनाव के अंतिम पल में कांग्रेस पार्टी के साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले अक्षय कांति बम को लेकर राजनेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. ऐसे में इसी बीच प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने अक्षय कांति बम का बीजेपी में स्वागत किया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष को त्याग-पत्र देने के लिए भी बोला है.

अक्षय बम का मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

सीएम मोहन यादव ने अपने आधिकारिक x हैंडल पर पोस्ट करते हुए बीजेपी में अक्षय कांति बम का स्वागत किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि वह राष्ट्रवादी बीजेपी परिवार में अक्षय कांति बम का आत्मीय स्वागत करते हैं. उन्होंने आगे बोला कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में बीजेपी के प्रगतिशील विचारों से प्रभावित होकर इंदौर से कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया और बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

 

त्याग-पत्र दे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश और राष्ट्रीय अध्यक्ष

इसके अलावा, एक साक्षात्कार में सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष को त्याग-पत्र देने के लिए बोला है. उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष जहां से हो, उसी जिले का प्रत्याशी नाम वापस लेता है. ऐसी स्थिति में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष को त्याग-पत्र देना चाहिए. कांग्रेस पार्टी घुटनों पर है, सपा भी खजुराहो में घुटनों पर है. कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी ने भाजपा में आने का आवेदन दिया है, हम उसे पर विचार कर रहे हैं. यदि वह भाजपा आना चाहते हैं तो हम उसे ज्वाइन कराएंगे.

 

Related Articles

Back to top button