लेटैस्ट न्यूज़

जयपुर में भाजपा करेगी सचिवालय का महाघेराव, प्रभारी अरूण सिंह बोले…

राजस्थान में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इसको लेकर भाजपा प्रदेश में इन दिनों नहीं सहेगा राजस्थान अभियान चला रही है. इसी अभियान के अनुसार 1 अगस्त को भाजपा द्वारा सचिवालय का घेराव किया जाएगा. इसी क्रम में दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया.

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने बोला कि राजस्थान में चारो ओर त्राहिमांम की स्थिति है. प्रदेश में कहीं पर भी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है, स्त्रियों और दलितों पर अत्याचार के मुद्दे में प्रदेश राष्ट्र में नंबर 1 है.

महिला क्राइम में पूरे राष्ट्र में नंबर 1 है राजस्थान

राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने बोला कि नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के अनुसार 1 अगस्त को राजस्थान सचिवालय का घेराव किया जाएगा. उन्होंने बोला कि राजस्थान में पूरी तरह जंगलराज चल रहा है. 28 जुलाई को 24 घंटे के अंदर राजस्थान में 21 घटनाएं घटित हुई है. बूंदी के लाखेरी गांव में घर में घुसकर एक स्त्री की मर्डर की गई. पाली में युवकी की हत्या, करौली में 7 दिन पुरानी मृत-शरीर मिली. जयपुर के सदर क्षेत्र में सरेआम एक आदमी का चाकू से गला चीर दिया गया.

अरूण सिंह ने कहा कि राजस्थान में रोजाना 17 से 18 दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. एनसीआरबी के आंकड़ों की मानें तो सबसे अधिक स्त्री शोषण की घटनाएं राजस्थान में हो रही हैं. लेकिन राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या अन्य किसी नेता वहां जाकर पीड़ितों से मिलने का काम नहीं किया.

गहलोत के मंत्री बोले- राजस्थान मर्दों का प्रदेश है

वहीं प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बोला कि राजस्थान में स्त्रियों पर हो रहे अत्याचार के संबंध में तो आप सभी जानते हैं. लेकिन सबसे अधिक अशोभनीय बात यह है कि जब राजस्थान विधानसभा में स्त्रियों के साथ हो रही रेपए गैंगरेप की घटनाओं पर चर्चा हो रही थी, तो राजस्थान के उत्तरदायी मंत्री शांति धारीवाल ने सदन में बोला कि राजस्थान तो मर्दों के प्रदेश है.

राजस्थान के नंबर 2 मंत्री ने ऐसी बातें कहकर स्त्रियों का अपमान किया. राज्यसभा सांसद ने आगे बोला कि राष्ट्र के इतिहास मे कहीं भी ऐसा नहीं हुआ कि किसी शासकीय सचिवालय में 2.31 करोड़ रुपए और सोने की सिल्ली मिल जाए. यह भी सिर्फ़ राजस्थान में हुआ है.

Related Articles

Back to top button