न्यूजीलैंड से पराजय के बाद विराट ने अनुष्का को कहा ये...

 न्यूजीलैंड से पराजय के बाद विराट ने  अनुष्का को कहा ये...

आईसीसी दुनिया कप-2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से अप्रत्याशित पराजय के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी बहुत ज्यादा उदास नजर आ रहे हैं।

Related image

गुरुवार को मैनचेस्टर में होटल से निकलते समय टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के चेहरे पर किसी तरह की मुस्कुराहट नहीं दिखी। इस दौरान कोहली के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आईं।

भारत का आईसीसी दुनिया कप-2019 से बाहर जाना सभी के लिए हैरानी वाली बात थी। इस बात की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। कम से कम भारतीय टीम को देखकर तो ऐसा ही लगता है। इस अप्रत्याशित पराजय के बाद भारतीय टीम मैनचेस्टर में ही फंस गई है व टीम यहां रविवार तक रहेगी।

टीम के लिए वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं व कई खिलाड़ी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे व इसके बाद यहां से निकलेंगे। कल पराजय के बाद टीम के वापसी के टिकट बुक कर लिए गए हैं।

इसी बीच, मैनचेस्टर में होटल से निकलते वक्त विराट कोहली अपने मोबाइल फोन में बिजी दिखाई दिए व अनुष्का शर्मा उनके पीछे-पीछे चलते दिखीं।

भारत को अब दुनिया कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करना है व इस दौरे पर कैप्टन विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। यह दोनों हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए टीम में लौट आएंगे।

भारत को बुधवार को आईसीसी दुनिया कप-2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा था।