मनोरंजन

जल्द ही ऋचा चड्ढा एवं अली फजल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी प्रसिद्ध अदाकारा ऋचा चड्ढा इन दिनों दो कारणों से ख़बरों में बनी हुई हैं. पहली ये कि जल्द ही ऋचा संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में दिखाई देने वाली हैं. वहीं, दूसरी ये कि ऋचा मां बनने वाली हैं. जल्द ही ऋचा चड्ढा एवं अली फजल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. आने वाले बच्चे को लेकर ऋचा एवं अली फजल बहुत खुश हैं.

हाल ही में ऋचा की अपकमिंग सीरीज ‘हीरामंडी’ का प्रीमियर रखा गया, जिसमें मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के अनेक सितारों ने शिरकत की. ऐसे में ‘हीरामंडी’ के प्रीमियर में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार अदाकारा रेखा भी पहुंची. इस के चलते रेखा फिर से अपने लुक के कारण तो खबरों में आई ही हैं, मगर जिस प्रकार से उन्होंने मॉम टू बी ऋचा चड्ढा के होने वाले बच्चे पर प्यार लुटाया उसकी हर तरफ चर्चा हो रहा है. रेखा और ऋचा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के प्रीमियर पर अदाकारा रेखा की एंट्री ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. इवेंट के चलते का एक वीडियो सामने आया है.

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋचा और रेखा आपस में बात करती नजर आ रही हैं. इस के चलते रेखा, ऋचा को कुछ समझाती दिखाई दी. तत्पश्चात, अचानक ही रेखा झुककर ऋचा के बेबी बंप पर किस करती हैं. रेखा को अपने बच्चे पर इस तरह से प्यार लुटाता देख ऋचा बहुत भावुक हो जाती हैं. उन्हें रेखा के इस प्रकार के प्यार और अपनेपन की ऐसी आशा नहीं थी. इंटरनेट पर रेखा और ऋचा चड्ढा का ये वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस रेखा की प्रशंसा कर रहे है.

 

Related Articles

Back to top button