बिहार

लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य ने भाजपा पर निशाना साधा

Saran Parliamentary Seat RJD Candidate Rohini Acharya: सारण लोकसभा चुनाव क्षेत्र से अपना भाग्य आजमा रहीं लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य ने बीजेपी पर निशाना साधा है. भाजपा द्वारा उनको बाहरी उम्मीदवार के रूप में प्रचारित करने पर रोहिणी ने पलटवार किया. उन्होंने बीजेपी से पूछा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का बनारस का पता क्या है? स्मृति ईरानी का अमेठी में क्या पता है, मुंगेर में जीजा जी का पता क्या है? सारण लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य जीत के लिए लगातार प्रचार में जुटी हैं. वे लगातार क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही हैं.

माना जा रहा है कि उनको लालू प्रसाद यादव की बेटी होने का फायदा मिल सकता है. लेकिन वे स्वयं भी लगातार बयान देकर लोगों के बीच चर्चा में रह रही हैं. समर्थकों के साथ जब वे चुनाव प्रचार के लिए निकल रही हैं, तो समर्थकों का हुजूम उनके साथ देखा जा सकता है. युवाओं में भी रोहिणी अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. उनके साथ सेल्फी लेने से उनको कोई परहेज नहीं है.

इस मामले पर रोहिणी को घेर रही है भाजपा

रोहिणी को लेकर बीजेपी के नेताओं ने उनको बाहरी बता दिया था. लेकिन अब उन्होंने भाजपा पर तंज कसा है. उन्होंने बोला कि पहले मोदी जी, स्मृति ईरानी और मुंगेर से चुनाव लड़ रहे चिराग के जीजा जी का कोई पता उनके लोकसभा क्षेत्र में हो, तो बताएं. रोहिणी ने बोला कि उन्हें जनता का प्यार मिल रहा है. 29 अप्रैल के दिन वे अपना नॉमिनेशन फाइल करेंगी. रोहिणी ने इस दौरान सारण की जनता से अपील की कि वे इस समय उनको अपना आशीर्वाद देने जरूर आएं.

Related Articles

Back to top button