राष्ट्रीय

मोदी के 400 पार संकल्प को मिलकर पूरा करना है, तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाएंगे : मोहन लाल बड़ौली

सोनीपत लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने रविवार को दर्जनभर से अधिक गांवों में पहुंचकर 18 मई को गोहाना में होने वाली पीएम मोदी की रैली का न्योता दिया. उन्होंने बोला कि 2014 से चले आ रहे राष्ट्र के विकास और सम्मान को सतत जारी रखने के लिए मोदी के 400 पार संकल्प को मिलकर पूरा करना है और लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी पीएम बनाना है.

मोहन लाल बड़ौली ने अपने जनसंपर्क अभियान के अनुसार रविवार को राई विधानसभा क्षेत्र के दर्जनभर से अधिक गांवों में सभाएं कर ग्रामीणों को 18 मई को गोहाना में होने जा रही विजय संकल्प रैली का न्योता दिया. उन्होंने बोला कि मोदी रैली के माध्यम से राष्ट्र को लेकर अपना विजन रखेंगे. रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर उनके विकसित हिंदुस्तान के सपने को पूरा करने की अपील की. उन्होंने बोला कि मोदी की रैली का कार्यक्रम तय होते ही लोगों में खुशी की लहर दौड़ गयी. उन्होंने बोला कि कार्यक्रम की सूचना मिलते ही सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के लोगों में जोश आ गया है. उन्होंने सभी से रैली में पहुंचकर मोदी को सुनने की अपील की.

साथ ही उन्होंने बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने बोला कि यह चुनाव केवल मोहन लाल बड़ौली का ही नहीं बल्कि सोनीपत के हर एक मतदाता का चुनाव है. इसलिए हमारी जीत का मतलब सोनीपत के प्रत्येक मतदाता की जीत होगी.

रविवार को मोहन लाल बड़ौली ने अपने जनसंपर्क अभियान के अनुसार रविवार को राई विधानसभा क्षेत्र भीतर बिंदरौली, छतेहरा, हलालपुर, अकबरपुर बरोटा, बढ़मलिक, मुकीमपुर, बडौली, पलड़ा, कुंडली, राठधना, स्टेडियम रोड समेत गोहाना विधानसभा क्षेत्र के गांव दोदवा में जनसंपर्क किया. इस दौरान उनके साथ क्षेत्रीय लोगों के साथ ही बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल रहे.

Related Articles

Back to top button