लेटैस्ट न्यूज़

आज शिवराज के छोटे बेटे कुणाल और भोपाल के जैन परिवार की बेटी की होने जा रही शादी

Shivraj Singh Chauhan Son Kunal Roka Ritual: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के निजी जीवन से जुड़ी एक बड़ी समाचार सामने आई है, बहुत जल्द ही चौहान हाउस में शहनाई बजने वाली है. दरअसल आज शिवराज के छोटे बेटे कुणाल और भोपाल के जैन परिवार की बेटी की विवाह होने वाली है. आज इन दोनों के रोके की रस्म को पूरा किया गया है. डाक्टर संदीप जैन ने इस बात की पुष्टि की है कि रोका का कार्यक्रम हुआ है. जिसकी फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि शिवराज और जैन परिवार की तरफ से सगाई को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है.

जैन परिवार ने दी पुष्टि

बताया जा रहा है कि कुणाल की सगाई भोपाल के डाक्टर इंदरमल जैन के परिवार की सबसे लाडली बेटी से हुई है. शिवराज के पारिवारिक सूत्रों का बोलना है कि कुणाल ने अमेरिका में पढ़ाई की है. इसी दौरान उनका परिचय डाक्टर संदीप जैन की बेटी से हुआ था. लड़की का नाम रिद्धि कहा जा रहा है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. यह भी कहा जा रहा है कि दोनों करीब दो वर्ष से एक-दूसरे को जानते है और दोस्त हैं. दोनों के परिवारों ने इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का निर्णय किया है.

शिवराज सिंह चौहान के दो बेटे

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान के दो बेटे हैं, उनके बड़े बेटे कार्तिकेय अभी अविवाहित हैं. कार्तिकेय को शिवराज का सियासी उत्तराधिकारी माना जाता है. कार्तिकेय वर्ष 2013 से राजनीति की दुनिया में एक्टिव हैं. वहीं शिवराज के बेटे कुणाल राजनीति से दूर रहते हैं. कुणाल अपना करियर बिजनेस में बना रहे हैं, वह मेसर्स सुंदर फूड्स एंड डेयरी के मैनेजिंग पार्टनर हैं. उनकी यह कंपनी दूध, घी, पनीर, लस्सी, दही और पानी को भोपाल और उसके आसपास के जिलों में सप्लाई करती है.

 

Related Articles

Back to top button