वायरल

मोबाइल पर नहीं बजाया गाना तो लोगों ने कर डाला ये कांड

महाराष्ट्र के विक्रोली से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है. यहां मोबाइल में म्यूजिक न चलाने से गुस्साए अज्ञात 3 लोगों ने एक पुरुष का क़त्ल कर दिया. मृतक का मोबाइल टेलीफोन इलेक्ट्रिक स्कूटर से कनेक्टेड था. वह 3 लोगों के साथ एक स्थान बैठकर टेलीफोन से गाने चला रहा था. स्कूटर में चार्जिंग न होने के कारण पुरुष ने म्यूजिक बंद कर दिया, इस बात से गुस्साए तीनों आदमी ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. अभी पुलिस मुद्दे की तहकीकात में जुटी है.

मृतक का नाम अश्वजीत गायकवाड़ है. उनकी उम्र 31 साल थी. वह विक्रोली का रहने वाला था. 14 मई की रात लगभग 9.30 बजे अश्वजीत अपने 3 दोस्तों के साथ जोगेश्वरी विक्रोली लिंक रोड (जेवीएलआर) पर पवई लेक साइड पर गए थे. इस के चलते वहां उनका इलेक्ट्रिक स्कूटर भी खड़ा था. चारों स्कूटी से मोबाइल को कनेक्ट कर म्यूजिक सुन रहे थे. मगर इसी के चलते अश्वजीत के टेलीफोन पर किसी का कॉल आ गया, जिसके बाद अश्वजीत ने टेलीफोन को स्कूटर से डिस्कनेक्ट कर दिया. फिर गुस्साए तीनों लोगों ने उससे दोबारा मोबाइल को स्कूटी से कनेक्ट कर म्यूजिक प्ले करने के लिए कहा. इस पर अश्वजीत ने बोला कि वह अब मोबाइल पर म्यूजिक नहीं चला सकता क्योंकि स्कूटर में बैटरी कम है. यह बात सुन तीनों आदमी आग बबूला हो गए. चारों के बीच कहा-सुनी प्रारम्भ हो गई, जिसके बाद तीनों व्यक्तियों ने अश्वजीत की बेरहमी से पिटाई की.

तीनों व्यक्तियों ने अश्वजीत को इतनी बेरहमी से पिटा कि अश्वजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, फिर वह सभी वहां से फरार हो गए.वहीं, जब पवई पुलिस को इस मुद्दे की समाचार प्राप्त हुई तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक का मृतशरीर बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी पुलिस ने मुद्दे में केस दर्ज कर लिया है तथा आगे की तहकीकात में जुटी है.

Related Articles

Back to top button