वायरल

ग्रेटर नोएडा: पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़ में 2 आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में बुधवार को पुलिस और लुटेरों के बीच एनकाउंटर हुई, जिसके बाद पुलिस ने दो लुटेरों को अरैस्ट किया. इन पर चोरी और लूट के दर्जनों मुद्दे भिन्न-भिन्न थानों में दर्ज हैं.

थाना बिसरख पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 2 लुटेरों को घायल हालत में अरैस्ट किया है. उनके कब्जे से लूट की चेन, चोरी की मोटरसाइकिल और गैरकानूनी हथियार बरामद हुआ है. पुलिस ने कहा है कि थाना बिसरख पुलिस ने चेकिंग के दौरान अजनारा गोल चक्कर के पास एक मोटरसाइकिल जिस पर 2 संदिग्ध आदमी सवार थे, जिन्‍हें चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया गया. इसके बाद लुटेरे मोटरसाइकिल वापस मोड़कर भागने लगे. पीछा करने पर लुटेरों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें लुटेरे सोनू और समीर खान पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गए और उन्हें अरैस्ट किया गया.

बदमाशों के कब्जे से 2 गैरकानूनी तमंचे, 2 खोखा कारतूस और 2 जिन्दा कारतूस, 1 चेन पीली धातु और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस पूछताछ में लुटेरों ने कहा कि उनके पास से बरामद चेन उनके द्वारा एक स्त्री से करीब 19 दिन पहले राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के गेट नंबर-1 से छीनी गई थी और मोटरसाइकिल तिलकनगर, दिल्ली से चोरी की गई थी. एनकाउंटर मे घायल हुए अभियुक्तों के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. लुटेरे कई वर्षों से एनसीआर में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button