लाइफ स्टाइल

बुध गोचर से इन राशियों की बढ़ेगी टेंशन, 21 मई तक कार्यों में आएगी रुकावट

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद राशि बदलाव करते हैं. जिसका सकारात्मक-नकारात्मक असर 12 राशियों पर भी होता है. मई माह में बुद्धि-विवेक के दाता बुध ग्रह 2 बार राशि बदलाव करेंगे. 10 मई 2024 को शाम 7 बजकर 3 मिनट पर मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का मेष राशि में गोचर से कुछ राशियों की किस्मत चमक जाएगी, तो कुछ लोगों को आने वाले दिनों में बहुत सावधान रहना होगा. आइए जानते हैं बुध गोचर किन राशियों की बढ़ा सकते हैं टेंशन…

वृषभ राशि : बुध गोचर के बाद वृष राशि वालों को थोड़ा संभलकर रहना होगा. इस दौरान कार्यों में अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य पर नकारात्मक असर पड़ेगा. धन नुकसान के योग बनेंगे. करियर में कनफ्यूजन की स्थिति बनी रहेगी. पारिवारिक जीवन में दिक्कतें रहेंगी. परेशानी का निवारण निकालने में मुश्किलें आएंगी.

कर्क राशि : बुध ग्रह के चाल बदलने से कर्क राशि वालों के करियर में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे. ऑफिस में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. इस दौरान नए कार्यों की आरंभ न करें. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव है. रिश्तों में संयम बनाए रखें. समझदारी से निर्णय लें. इससे चुनौतियों से निपटने में सक्षम होंगे.

कन्या राशि : 10 मई के बाद कन्या राशि वालों के जीवन में छोटी-मोटी दिक्कतें बनी रहेंगी. आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. कार्यों का दबाव महसूस होगा. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. मानसिक तनाव रहेगा. इस दौरान किसी को धन उधार देने से बचें, अन्यथा वापस मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

Related Articles

Back to top button