राष्ट्रीय

भाजपा का 10 साल का कार्यकाल आम जनता के लिए एक दु:स्वप्न की तरह रहा : सतपाल ब्रह्मचारी

कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने बोला कि आज सोनीपत के साथ-साथ पूरे हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पार्टी के पक्ष में माहौल है. जनता से मिल रहे अभूतपूर्व समर्थन से यह साफ है कि प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें ‘इंडिया’ गठबंधन जीतने जा रहा है.

बहालगढ़ रोड स्थित मुख्य चुनावी कार्यालय में सतपाल ब्रह्मचारी ने बोला कि बीजेपी का 10 वर्ष का कार्यकाल आम जनता के लिए एक दु:स्वप्न की तरह रहा है. इन 10 वर्ष में जहां राष्ट्र में बेरोजगारी और महंगाई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, वहीं राष्ट्र की जनता लगातार गरीबी के चंगुल में फंसती जा रही है. बीजेपी सुशासन का वादा कर सत्ता में आई थी, लेकिन आज उसके कुशासन से किसान, मजदूर, व्यापारी, खिलाड़ी, युवा वर्ग सब त्रस्त हैं. उन्होंने बोला कि 25 मई को प्रदेश की जनता वोट की चोट से बीजेपी के कुशासन का अंत करेगी.

सतपाल ब्रह्मचारी ने शुक्रवार शाम बूथ एजेंटों और कार्यकर्ताओं से वार्ता कर चुनावी तैयारियों का आकलन किया और उनका हौसला बढ़ाया. साथ ही सभी कार्यकर्ताओं की चुनावी ड्यूटी लगाई. कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी ने सभी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक मतदान करवाने की अपील की. उन्होंने सभी कांग्रेस पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का चुनाव प्रचार में योगदान करने के लिए आभार भी जताया. उन्होंने शहर के प्रबुद्ध नागरिकों और व्यापारी वर्ग के लोगों से मिलकर भी वोटों की अपील की.

कांग्रेस प्रत्याशी के लिए साधु समाज ने घर-घर जाकर मांगा समर्थन

जींद (हप्र) : सोनीपत से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के लिए शुक्रवार को हरिद्वार से आए साधु समाज के लोगों ने घर-घर जाकर मतदाताओं से समर्थन मांगा. इस दौरान स्वामी कुलदीपानंद और महंत नित्यानंद ने मीडिया से बात करते हुए बोला कि संत और साधु समाज पर बीजेपी का कोई एकाधिकार नहीं है. कांग्रेस पार्टी में संत और साधु समाज के लोग बीजेपी से भी पहले से हैं. धीरेंद्र ब्रह्मचारी लगभग 50 वर्ष पहले कांग्रेस पार्टी में बड़े पद पर रहे हैं. अब सोनीपत से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के लिए बड़ी संख्या में संत और साधु समाज के लोग कई दिन से वोट मांग रहे हैं. स्वामी कुलदीपानंद ने दावा किया कि सोनीपत संसदीय क्षेत्र के अनुसार आने वाले सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों में सतपाल ब्रह्मचारी की स्थिति बहुत मजबूत है. महंत नित्यानंद ने बोला कि स्वामी सतपाल ब्रह्मचारी ने कोविड-19 काल में हरिद्वार से लेकर जींद, सफीदों, जुलाना और सोनीपत में लोगों की काफी सहायता की थी. आज सतपाल ब्रह्मचारी को सभी वर्गों के लोगों से अपार समर्थन मिल रहा है, जो सोनीपत से उनकी जीत की गारंटी है.

Related Articles

Back to top button