वायरल

अंतरजातीय विवाह से नाराज बड़े भाई ने छोटे भाई, उसकी पत्नी और मासूम भतीजे का किया हत्या

चंडीगढ़ न्यूज डेस्क..सोनीपत के राई क्षेत्र के बिंदरौली गांव में अंतरजातीय शादी से नाराज बड़े भाई ने छोटे भाई, उसकी पत्नी और मासूम भतीजे की तेजधार हथियार से मर्डर कर दी घटना के बाद आरोपी पिता को धमकी देकर भाग गया. सूचना मिलने पर फोरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए. पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने बेटे के विरुद्ध मर्डर का मुद्दा दर्ज कर लिया है

बिंदरौली गांव के धर्मबीर ने कुंडली पुलिस स्टेशन में कम्पलेन दर्ज कराई है. कहा जाता है कि उनके दो बेटे मंदीप और अमरदीप (28) और तीन बेटियां हैं. तीनों बेटियों की विवाह हो चुकी है. छोटा बेटा अमरदीप अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय, सोनीपत में मानव सूचना एवं संसाधन विभाग की परिवार आईडी प्रूफ शाखा में कार्यरत था. अमरदीप ने तीन वर्ष पहले भैंसवाल कलां गांव की मधु (25) से प्रेम शादी किया था. दोनों का तीन महीने का बेटा शिवम है, जबकि मनदीप अभी अविवाहित है.

धर्मबीर ने कहा कि बड़ा बेटा मनदीप अमरदीप के अंतरजातीय प्रेम शादी से खुश नहीं था. इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था बुधवार की रात अमरदीप अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर के आंगन में चारपाई पर सो रहा था. सुबह उठकर धर्मबीर ने अपने पोते शिवम को गोद में खिलाया और जानवरों के बाड़े में चला गया.

कुछ देर बाद उन्हें घर से चीखने की आवाजें सुनाई दीं. मनदीप बाइक पर घर से निकल रहा था तभी वह घर की ओर भागा जाते-जाते वह कहने लगा कि उसने अमरदीप, मधु और शिवम को मार डाला है. यदि किसी को कहा तो तुम्हें भी इसी तरह मार डालूंगा सूचना मिलते ही डीसीपी गौरव राज पुरोहित, एसीपी मुकेश जाखड़, थाना प्रभारी देवेन्द्र अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच प्रारम्भ की.

खून से लथपथ मृतशरीर देख सदमे में आ गए
धर्मबीर ने कहा कि जब वह अंदर गया तो उसके बेटे अमरदीप का मृतशरीर बिस्तर पर पड़ा था. उसके सिर, मुंह और हाथ पर तेजधार हथियार (गंडासी) से हमले के निशान थे. कमरे के अंदर बहू मधु का मृतशरीर पड़ा हुआ था. वह अपने बेटे और बहू के मृतशरीर और गोद में पोते को घायल हालत में देखकर सदमे में आ गए. घटना के बाद चचेरा भाई वीरेंद्र पोते शिवम को लेकर चिकित्सक के पास पहुंचा, लेकिन मासूम बच्चे को भी मृत घोषित कर दिया गया.

बिंदरौली गांव में एक युवक, उसकी पत्नी और बच्चे की मर्डर का मुद्दा सामने आया है. पिता ने अपने बड़े बेटे पर मर्डर का इल्जाम लगाया है कहा जा रहा है कि छोटा भाई के अंतरजातीय शादी से बड़ा भाई नाराज था एक मुद्दा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है

Related Articles

Back to top button