लेटैस्ट न्यूज़

दर्दनाक! परिवार के 6 सदस्यों ने काटी हाथ की नस, पिता की मौत, 5 गंभीर

उधार में लिये 40 करोड़ चुकाने में असमर्थ एक परिवार के 6 सदस्यों ने खुदकुशी के इरादे से अपने हाथ की नसें काट ली. इस भयावह घटना में बुजुर्ग पिता एवं व्यापारी श्याम लाल गोयल की मृत्यु हो गई, जबकि अन्य सदस्यों की हालत गंभीर है और उनका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. घटना सराय थाना क्षेत्र के भीतर सेक्टर-37 की है. पुलिस ने कम्पलेन पर 6 नामजद समेत 16 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुद्दा दर्ज कर लिया है. पूरा परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी.

सेक्टर-37 में डीएवी विद्यालय के पास रहने वाले अनिरुद्ध गोयल ने कहा कि उसकी नोएडा में एक कंपनी है, जो घाटे में चल रही है. उसके पिता का चांदनी चौक में देसी घी का कारोबार है. उसने बाजार से 40 करोड़ रुपए उधार लिये थे और वह उधार के पैसे वापस नहीं कर पा रहा था. इसके चलते लगातार उसे टेलीफोन पर धमकियां मिल रही थीं. साथ ही कुछ लोग उनके घर पर भी पैसे मांगने आते थे. लोग उसे पैसे न लौटाने पर जान से मारने की धमकी देने लगे थे.

उसने कहा कि बृहस्पतिवार रात 11 बजे 2 लोग उनके घर पर आए. उन्होंने उनके गार्ड के साथ धक्कामुक्की की और उसका किडनैपिंग कर ले गये. बाद में वे गार्ड को लाजपत नगर में उतारकर फरार हो गए. इन सभी घटनाओं से परेशान होकर अनिरुद्ध, उसकी मां साधना गोयल, पिता श्याम लाल गोयल, पत्नी निधि गोयल, बेटे धनंजय और हिमांग के साथ मिलकर घर में खुदकुशी के इरादे से अपनें हाथ की नसें काट ली.

बताया गया है कि रात करीब एक बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली. इसके बाद एसीपी मोनिका, एसीपी अपराध अमन यादव, अपराध ब्रांच और एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंचीं.

सभी घायलों को तुरंत हॉस्पिटल में ले जाया गया. कहा गया है कि इस घटना से पिता श्याम लाल गोयल की मृत्यु हो गई.

6 नामजद समेत 16 के विरुद्ध मुद्दा दर्ज

पुलिस ने अनिरुद्ध की कम्पलेन पर मुंबई निवासी किशन, अहमदाबाद निवासी स्वामी, रोहिणी निवासी सन्नी जैन, दुबई निवासी दीवान सुख, रॉकी, आकाश और 10 अन्य के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अनुसार मुद्दा दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button