अपनी शादी टूटने से दुखी लड़की की सदमे में हुई मौत, फिर हुआ बड़ा खुलासा

अपनी शादी टूटने से दुखी लड़की की सदमे में हुई मौत, फिर हुआ बड़ा खुलासा

हाल ही में अपराध के बढ़ते मामले में एक मामला बिलासपुर, छत्तीसगढ़ से आया है। यहाँ अपनी शादी टूटने से दुखी एक लड़की की सदमे में मौत हो गई है। जी हाँ, लड़की इस बात से दुखी थी कि मंगेतर लगातार उसके संपर्क में था और जीने-मरने की कसमें तक खाता था, लेकिन अचानक वह उसकी उम्र ज्यादा होने का हवाला देकर पीछे क्यों चला गया।

इस मामले में यह सब सुनने के बाद सदमे में लड़की की तबीयत बिगड़ गई थी और इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक 23 साल की माधुरी साहू (बदला हुआ नाम) मस्तूरी क्षेत्र के कोनी में रहती थी और उसके पिता शिवकुमार ने बताया कि, ''पढ़ाई पूरी करने के बाद वो घर पर ही थी। वे उसके लिए एक अच्छा लड़का ढूंढ रहे थे। इस बीच हिर्री माइंस निवासी एक लड़का उनकी नजर में आया। बातचीत के बाद यह रिश्ता तय कर दिया गया। शुक्रवार को अचानक लड़के ने रिश्ता तोड़ने की बात कह दी। इससे माधुरी को गहरा सदमा लगा।''

आगे उन्होंने कहा कि, ''शादी की तारीख तय करने शुक्रवार को माधुरी के परिजन लड़के वालों के घर जाने वाले थे। इसी बीच लड़के ने फोन करके रिश्ता तोड़ने की बात बोल दी। लड़के का कहना था कि माधुरी की उम्र उससे अधिक है।'' यह बात किसी को समझ नहीं आई और लड़की को जब इस बारे में खबर लगी तो वो गुमसुम हो गई और उसे गहरा सदमा लगा। वहीं बीते शुक्रवार को घरवालों ने उसे प्यार से समझाया, लेकिन शनिवार को उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे हॉस्पिटल ले गए लेकिन वहां लड़की की मौत हो गई।