मनोरंजन

काजोल ने दिखाई क्रेजी वर्कआउट की झलक, लोगों ने दिए ये रिएक्शन

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेज का नाम जब भी लिया जाता है, काजोल का नाम भी उस लिस्ट में जरूर आता है. अपने लंबे करियर में कई सुपरहिट फिल्में देने वाली अदाकारा काजोल आज भी लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं. वो कभी अपने किरदारों से तो कभी सोशल मीडिया के जरिये लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया पर भी अदाकारा का बड़ा कैंडिड प्रेजेंस है. हाल में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. अदाकारा की ये तस्वीर उनके वर्कआउट सेशन के बीच की है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग एक से बढ़कर एक फनी रिएक्शन दे रहे हैं.

काजोल के वर्कआउट की झलक

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पिलेट्स क्लासेस से वर्कआउट की झलक दिखाई है. अदाकारा अक्सर पिलेट्स कलासेस के बाहर स्पॉट होती रही हैं, लेकिन उन्होंने कभी वर्कआउट की तस्वीर पोस्ट नहीं की थी, लेकिन अब उन्होंने एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की और फैंस से पूछा कि वे यह बताएं उनकी यह तस्वीर एक्सरसाइज से पहले की है या बाद की. फोटो में अदाकारा ब्लैक एथलीजर और सनग्लासेज पहने पिलेट्स मशीन पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चूंकि हर कोई जानना चाहता है कि मेरा वर्कआउट कैसा दिखता है… यहां एक तस्वीर है… अब बताओ ये वर्कआउट के पहले की है या बाद की.

लोगों के रिएक्शन

इस इंस्टा पोस्ट को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, ‘मुझे लग रहा है कि ये पहले और बाद दोनों की स्थिति है.‘ वहीं एक और शख्स ने कमेंट में लिखा, ‘आप हमेशा कमाल की लगती हैं, लेकिन मुझे आपको वर्कआउट करते हुए ही देखना है.‘ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘ये तो मेरा भी हाल है.

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही कृति सेनन और शाहीर शेख के साथ ‘दो पत्ती’ में दिखाई देंगी. शशांक चतुर्वेदी इसका निर्देशन कर रहे हैं. ये एक स्पाइ थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसनें उत्तर हिंदुस्तान की पहाड़ियों की एक कहानी को दिखाया गया है. अंतिम बार अदाकारा एक न्यायालय रूम ड्रामा में नजर आई थीं, जिसका नाम ‘ट्रायल’ था. इससे उन्होंने पहली बार ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था

 

Related Articles

Back to top button