स्पोर्ट्स

लखनऊ सुपरजायंट्स के स्टार ऑलराउंडर दूसरी बार बने पिता

क्रिकेट न्यूज डेस्क.आईपीएल 2024 के बीच क्रुणाल पांड्या के घर खुशख़बरी आई है. लखनऊ सुपरजायंट्स का स्टार ऑलराउंडर दूसरी बार पिता बना है.उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा पांड्या ने स्वस्थ बेटे को जन्म दिया है. क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके स्वयं इसी बात की जानकारी दी है.क्रुणाल पांड्या दूसरी बार पिता बने हैं, इस कपल का पहले एक बेटा था और अब दो हो गए हैं.क्रुणाल पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ के संग फोटोज शेयर किए.

उन्होंने पहले बेटे और दूसरे बेटे के साथ खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की. उन्होंने कहा कि बेटे का जन्म 21 अप्रैल 2024 को हुआ. कपल ने अपने बेटे का नाम वायु क्रुणाल पांड्या रखा है.क्रुणाल पांड्या इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं और लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए जलवा दिखा रहे हैं.

 

क्रुणाल पांड्या की टीम लखनऊ ने इस सीजन अपने खेले 8 मैचों में से पांच के अनुसार जीत दर्ज की है, जबकि तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा.मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग सीजन के अनुसार क्रुणाल पांड्या के प्रदर्शन की बात करें तो 8 मैचों में 58 रन बनाए हैं और इस दौरान 5 विकेट चटकाए हैं.

पूरे इंडियन प्रीमियर लीग करियर में उन्होंने 121 मैच खेले हैं, जिनमें 1572 रन बनाए हैं. साथ ही वह 75 विकेट लेने में भी सफल रहे हैं. क्रुणाल पांड्या वैसे एक प्रतिभावान और बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, लेकिन टीम इण्डिया से बाहर चल रहे हैं.आईपीएल ही एक ऐसा मंच है, जहां से क्रुणाल पांड्या की भविष्य में भारतीय टीम में भी वापसी हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button