लाइफ स्टाइल

शुक्र के शुभ प्रभाव के कारण इन राशियों को मिलेगा स्त्री सुख

25 अप्रैल को शुक्र अपनी उच्च राशि छोड़कर मेष में आ गया है. इस राशि में 19 जून तक रहेगा. इस ग्रह का शुभ-अशुभ असर लव लाइफ, पैसा, ऐश्वर्य, आनंद, मकान, वाहन, ज्वैलरी, कॉस्मेटिक सामान आदि मामलों पर होता है.

इसके अच्छे असर से ये सब सुख मिलता है. वहीं अशुभ असर से फालतू खर्चा होता है और इनसे संबंधित सुख में कमी होती है. शुक्र के शुभ असर के कारण 12 में से 5 राशियों को धन फायदा और महिला सुख मिलेगा.

मकर सहित 5 राशियों के लिए शुभ समय
शुक्र की चाल में परिवर्तन होने से मेष, मिथुन, सिंह, धनु और मकर राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा. इन 3 राशियों के नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को लाभ हो सकता है.

कामकाज की प्रशंसा होगी और आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. किस्मत का साथ मिलेगा. दुश्मनों पर जीत मिलेगी. लव लाइफ और दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा.

वृष, कुंभ और मीन राशि के लिए मिला-जुला समय
शुक्र के राशि बदलाव करने से वृष, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों के लिए मिला-जुला समय रहेगा. इन राशि वालों की स्वास्थ्य में सुधार होगा लेकिन रोजमर्रा के कामों में रुकावटें आ सकती है. पैसा खर्चा हो सकता है. दांपत्य सुख में कमी आ सकती है. साझेदारी संबंधी मामलों में उलझनें आ सकती हैं. बिजनेस के महत्वपूर्ण निर्णय सोच-समझकर लेने होंगे.

कर्क, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वालों के लिए अशुभ
शुक्र के राशि बदलने से कर्क, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा. इन राशियों के लोगों के फालतू खर्चे बढ़ सकते हैं. दांपत्य सुख में कमी आ सकती है. राज की बातें खुलासा हो सकती है. मेहनत बढ़ेगी. अपोजिट जेंडर वालों से संबंध बिगड़ सकते हैं. टकराव और दौड़-भाग भी हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button