लड़के ने गांव के जंगल में झरने के समीप बच्ची के शव को फेका

लड़के ने गांव के जंगल में झरने के समीप बच्ची के शव को फेका

आज के समय में बच्चा हो या बड़ा कोई भी सुरक्षित नहीं है. अब आप ये सोच रहे होंगे क्यों तो हम बता दें कि आज के इस बदलते दौर में हर दिन कोई न कोई बड़ी वारदात की खबर सामने आ ही जाती है.

जिसके कारण लोगों के दिल और दिमाग में दहशत लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं एक ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है. जिसने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है. यहां एक नाबालिग ने अपनी 5 वर्ष की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसको मौत के घाट उतार दिया. ये हादसा 2 दिन पहले हुआ लेकिन रविवार को बच्ची का शव मिलने के उपरांत इसकी सूचना मिली.

लड़के ने गांव के जंगल में झरने के समीप बच्ची के शव को फेंक दिया था, ये वारदात बगीचा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव की बताई जा रही है. बगीचा के पुलिस इंचार्ज ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है. नाबालिग ने पूछताछ में कहा है कि वो मवेशी चराने के लिए अपने साथ अपनी चचेरी बहन को भी ले गया था.

इसी बीच आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और पुलिस को कहा कि पत्थर के कूट-कूट कर उसने बहन का क़त्ल कर दिया और उसके शव को झरने के समीप फेंक दिया.  कत्ल करने के उपरांत नाबालिग अपने घर पहुंच गया था लेकिन बच्ची के शाम तक घर ना पहुंचने के कारण परिजन परेशान हो गए और उसे ढूंढने लगे. साथ में वो नाबालिग लड़का भी बच्ची को ढूंढ रहा था लेकिन उसने वारदात के बारे में परिवार वालों को कुछ नहीं कहा. वहीं इस बात का पता चला है कि रविवार की सुबह परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, पुलिस की टीम पूछताछ के लिए बच्ची के घर पहुंची. जब नाबालिग से पूछताछ की गई तो पुलिस को उसकी बातों पर शंका हुई और उसने पुलिस के सामने सारी बातें कह दीं. जिसके उपरांत पुलिस ने झरने के पास से बच्ची के शव को ढूंढ निकला.