दिल्ली : स्टेलर जीवन’ सोसायटी में 38 वर्ष की एक महिला ने की ख़ुदकुशी

दिल्ली : स्टेलर जीवन’ सोसायटी में 38 वर्ष की एक महिला ने की ख़ुदकुशी

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के बिसरख थानाक्षेत्र में ‘स्टेलर जीवन’ सोसायटी में 38 वर्ष की एक महिला ने ख़ुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला ने ‘हार्पिक’ पीकर ख़ुदकुशी कर ली है। 

अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने जानकरी देते हुए बताया है कि, बिसरख थानाक्षेत्र में ‘स्टेलर जीवन’ सोसायटी में रहने वाली 38 वर्षीय एकता का मृत शरीर देर रात करीब तीन बजे उनके फ्लैट से बरामद हुआ।

अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि, महिला के पति ललित कुमार ने पुलिस को बताया कि एकता ने बाथरूम साफ करने के लिए उपयोग जाने वाला ‘हार्पिक’ पीकर ख़ुदकुशी कर ली। अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मजिस्ट्रेट के जरिए मृत शरीर का पंचायत नामा भरवाया व उसे पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मुद्दा स्पष्ट हो पाएगा।

अपर पुलिस उपायुक्त ने मुद्दे की जानकारी देते हुए बताया कि, महिला के पति को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों की विवाह छह साल पूर्व हुई थी। पुलिस को शक है कि महिला की मर्डर की गई है। इस विषय में पुलिस महिला के पीहर वालों से भी पूछताछ कर रही है।