स्पोर्ट्स

तीसरे वनडे में विराट कोहली के खेलने पर सस्पेंस

विराट कोहली टीम इंडीया के साथ त्रिनिदाद नहीं आए बल्कि वो बारबाडोस में ही रुक गए. जिस कारण वेस्टइंडीज के विरुद्ध निर्णायक मुकाबले में उनके खेलने पर सस्पेंस है.

वेस्टइंडीज बनाम हिंदुस्तान (WI vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज निर्णायक मुकाबला त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं पूरी भारतीय टीम त्रिनिदाद पहुंच चुकी है, जिसका वीडियो भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई (BCCI) ने शेयर किया है. हालांकि, इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) के खेलने पर सस्पेंस है. दरअसल, बोर्ड द्वारा शेयर वीडियो में टीम के साथ कोहली नजर नहीं आए.

विराट कोहली के खेलने पर सस्पेंस

बता दें कि, बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से टीम इण्डिया का वीडियो शेयर किया. जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी और स्टाफ के सदस्य नजर आए लेकिन इस दौरान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव नदारद रहे. वहीं इन सब के बीच फैंस ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया. दरअसल, विराट कोहली किसी कारण से टीम इण्डिया के साथ त्रिनिदाद नहीं आए और वो बारबाडोस में ही रुक गए

वहीं दूसरे वनडे में हिंदुस्तान को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस दौरान टीम इण्डिया ने विंडीज टीम के विरुद्ध सिर्फ़ 181 रन बनाए और पूरी टीम पवेलियन लौट गई. टीम की तरफ से ईशान किशन ने सबसे अधिक 55 रन बनाए जबकि शुबमन गिल ने 34 रनों का सहयोग दिया. इसके अतिरिक्त टीम के अन्य खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए. हालांकि, कैरेबियाई टीम की तरफ से कप्तान शाई होप ने 63 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए अपनी टीम को बेहतरीन जीत दिलाई. फिलहाल, तीन मैचों की वनडे सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबर हैं.

दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे. कोहली की स्थान नंबर तीन पर संजू सैमसन को मौका मिला. लेकिन वो इस मौके को भुना नहीं पाए और खराब प्रदर्शन से उन्होंने निराश किया. अब यदि टीम मैनेजमेंट ने तीसरे वनडे में भी टीम इण्डिया के स्टार खिलाड़ियों को बाहर बिठाया तो हिंदुस्तान ये सीरीज गंवा सकता है. जिससे वर्ल्ड कप से पहले टीम की चिंताओं में बढ़ोत्तरी हो सकता है.

भारत पर सीरीज गंवाने का खतरा 

बहरहाल, यदि तीसरे मुकाबले में भी कैरेबियाई टीम हिंदुस्तान को पटखनी देने में सफल हो जाती है तो वो 17 वर्ष बाद हिंदुस्तान के विरुद्ध वनडे सीरीज अपने नाम करने में सफल हो सकती है.

Related Articles

Back to top button