बिहार

तेजस्वी यादव-मुकेश सहनी ने मछली और ओरेंज के बाद हेलीकॉप्टर पर की केक पार्टी

Tejashwi Yadav cake party : बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी पार्टी के नेता मुकेश सहनी ने मछली और ओरेंज के बाद हेलीकॉप्टर पर केक पार्टी की है. तेजस्वी की केक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी ने इस पर तंज कसते हुए बोला कि तेजस्वी ने तो हनीमून भी हेलिकॉप्टर में मनाया.

तेजस्वी ने 200 जनसभाएं करने के बाद हेलीकॉप्टर में केक काटकर इसका उत्सव मनाया. वीडियो में वीआईपी के नेता मुकेश सहनी राजद के नेता तेजस्वी यादव को सरप्राइज देने की बात करते नजर आ रहे हैं. इस पर राजद नेता इस आइडिया को लेकर प्रश्न कर रहे हैं.

वीडियो में तेजस्वी कहते हैं कि मेरे दिमाग में नहीं था कि हम लोग 200 सभा कर चुके हैं. मेरे दिमाग में था कि 190 के आसपास हुआ होगा. विधानसभा में तो इससे भी अधिक लगभग 250 के आसपास हमने सभाएं की हैं.

इस पर सहनी ने बोला कि 7वां फेज बाकी है. ऐसा लगता है कि हम लोग 250 सभा पार कर जाएंगे. उन्होंने बोला कि कई लोगों को हमारी दोस्ती देख मिर्ची भी लग रही है. दोनों नेताओं ने समर्थकों को धन्यवाद दिया.

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी पर निशाना साधते हुए बोला कि उनके पिता लालू यादव को बिहार की जनता ने ऐसी मिर्ची लगाई कि वह सजायाफ्ता हो गए. 2019 में भी तेजस्वी यादव मिर्ची लगा रहे थे, लेकिन जनता ने उन्हें ऐसी मिर्ची लगाई कि वह शीर्षासन करने लगे. तेजस्वी यादव केक खाते रहें लेकिन वह सियासी रूप से शून्य पर ही रहेंगे.

इधर, राजद के नेता मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि इस तरह के वीडियो से विरोधियों को मिर्ची लगती है. एक बार फिर ऐसा वीडियो बनाकर दिया गया है, जिससे विरोधी परेशान होने लगे.

Related Articles

Back to top button