बिज़नस

गर्मी से छुटकारा दिलाने मार्केट में आया Smart Umbrella, कीमत सिर्फ इतनी

टेक न्यूज़ डेस्क – अगर आप भी मई-जून की गर्मी और धूप से परेशान हैं और कहीं घूमने नहीं जा पा रहे हैं तो आज हम आपको एक बहुत अच्छे छाते के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप बहुत कम मूल्य में खरीद सकते हैं. राष्ट्र के ज्यादातर हिस्सों और कुछ राज्यों में तो दिन में तापमान 45 डिग्री से भी ऊपर चला गया है तो ऐसे में लोग गर्मी से बचने के लिए छाते का इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन छाता तो केवल धूप से बचाता है, लेकिन आज हम आपको जिस छाते के बारे में बताने जा रहे हैं वह न केवल आपको धूप से बचाएगा बल्कि एसी जैसी हवा भी देगा.

जानिए क्या है खासियत
यह एक स्मार्ट छाता है जो सामान्य छाते की तुलना में कई फीचर्स के साथ आता है. आप मिस्टरब्रीज़ सन अम्ब्रेला अमेज़न से खरीद सकते हैं. इसकी मूल्य 11577 रुपये है. यह छाता आपको UVA और UVB किरणों से बचाता है. साथ ही इसमें 3.25 इंच का पंखा भी लगाया गया है साथ ही इसमें पावरफुल बैटरी है जिसकी सहायता से आप इसे लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं.

सामान्य छाते से कितना अलग?
देखा जाए तो यह छाता सामान्य छाते से कहीं अधिक महंगा है. इसकी मूल्य करीब 11500 रुपये है. लेकिन आप इसे बैंक ऑफर के साथ कम मूल्य में खरीद सकते हैं. यदि आप इसे सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड नॉन-ईएमआई के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा और यदि आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो भी आपको 6 महीने के लिए केवल 1930 रुपये चुकाने होंगे और यह छाता आपका हो सकता है.

शक्तिशाली पंखा भी मौजूद है
इस स्मार्ट छाते में आपको एक पावरफुल पंखा लगा हुआ मिलता है, जिसे आप एक बटन की सहायता से कंट्रोल कर सकते हैं. इस स्मार्ट छाते में आपको चार्ज करने की सुविधा भी दी गई है. खास बात ये है कि इस छाते में एक पानी की बोतल भी लगाई गई है जो चालू होने पर पानी छिड़कता है, जिससे यह छाता ठंडी हवा देता है, कंपनी ने इस छाते में कई कलर ऑप्शन दिए हैं. हालाँकि, हर रंग की मूल्य भिन्न-भिन्न होती है.

Related Articles

Back to top button