तृणमूल कांग्रेस पार्टी के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए कुछ ऐसा करेगी बीजेपी 

तृणमूल कांग्रेस पार्टी के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए कुछ ऐसा करेगी बीजेपी 

लोकसभा चुनावों संपन्न होने के बाद प। बंगाल में टीएमसी-भाजपा के बीच संग्राम व तेज हो गया है. चुनाव में बेकार प्रदर्शन करने वाली तृणमूल कांग्रेस पार्टी के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए बीजेपी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जय श्री राम लिखा दस लाख पोस्टकार्ड भेजने का फैसला किया है.

इस कारण लिया गया निर्णय

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद से कहा, ‘‘हमने सीएम के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का फैसला किया है जिन पर ‘जय श्रीराम’ लिखा होगा. तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायक रह चुके सिंह आम चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्होंने यह बात बीजेपी कार्यकर्ताओं के समूह पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किये जाने के बाद कही जो उस जगह के बाहर प्रदर्शन के दौरान ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे जहां तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता मीटिंग कर रहे थे.

इसी के साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी के सूत्रों कि माने तो तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता उत्तर 24 परगना जिले के कांचरापाडा में एकत्रित हुए थे ताकि पार्टी के उन कार्यालयों को फिर से वापस लेने की रणनीति बनायी जा सके जिन्हें कथित रूप से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ले लिया है. कांचरापाडा सिंह के बैरकपुर संसदीय क्षेत्र के तहत आता है.