पीएम मोदी का मुरीद हुआ ये नेता, जानिए कैसे...

पीएम मोदी का मुरीद हुआ ये नेता,  जानिए कैसे...

पीएम नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश व संसार से उन्हें ढेर सारे शुभकामनाएं संदेश मिल रहे हैं। वहीं बीजेपी इस उपलक्ष्य में सेवा हफ्ते के तौर पर मना रही है। पार्टी कार्यकर्ता व नेता प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को लेकर इतना उत्साहित हैं कि रात 12 बजे से ही केक काटकर नाच-गाकर जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं।

भाजपा के कार्यकर्ता कहीं यज्ञ हवन कर रहे हैं, तो कहीं मिठाई बांटकर देश के पीएम का जन्मदिन मना रहे हैं, किन्तु विपक्षी खेमे से कोई प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को लेकर उत्साहित है, यह विश्वास करना कठिन है लेकिन ये हकीकत है।

जो कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी को हर मोर्चे पर घेरने की प्रयास में लगी रहती है, हर फैसला का विरोध करती है, उसी कांग्रेस के एक MLA प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौका पर यज्ञ का आयोजन करा रहा है।

यह विधायक कोई व नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के भीतर आने वाली हरचंदपुर विधानसभा सीट से MLA राकेश सिंह हैं। उन्होंने इस मौका पर यज्ञ का आयोजन कराया है। राकेश सिंह, पीएम मोदी के जन्मदिन पर सूर्य यज्ञ करवा रहे हैं व बकायदा इसके लिए उन्होंने बैनर भी लगवाए हैं।