हिन्दुस्तान में इस दिन लांच होगा Redmi Note 8 Pro, जानिए ये होगी कीमत

हिन्दुस्तान में इस दिन लांच होगा Redmi Note 8 Pro,  जानिए ये होगी कीमत

Xiaomi अपने नए Smart Phone ' रेडमी नोट 8 प्रो' को चाइना में 29 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है. इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वैड कैमरा होगा.

Image result for Redmi Note 8 Pro Smart Phone

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया नेटवर्क वेइबो पर इस Smart Phone की झलक दिखायी है, जिससे साफ हो गया है कि फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाएंगे. इसमें से तीन कैमरे एक लाइन में हैं व चौथा कैमरा दाहिनी तरफ दिख रहा है.

हैंडसेट के अन्य विशेषता की बात करें तो Redmi Note 8 सीरीज की बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है व Smart Phone को ग्लास-सैंडबिच डिजायन में बनाया गया है. माना जा रहा है कंपनी Redmi Note 8 Pro के साथ Redmi Note 8 भी पेश कर सकती है. रिपोर्ट्स की माने तो Redmi Note 8 Pro में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज चिपसेट का प्रयोग किया जाएगा व क्षमता के लिए 4,000mah की बैचरी दी जा सकती है. फोन एंड्रायड 9.0 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर रन करेगा.

फोटोग्राफी के लिए रेडमी के20 सीरीज वाला कैमरा इस Smart Phone के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग में होने कि सम्भावना है. Redmi K20 सीरीज के रियर में तीन कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला अपर्चर एफ/1.75 के साथ 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर, दूसरा वाइड-एंगल लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल व तीसरा 8 मेगापिक्सल का उपस्थित है. सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.