हिन्दुस्तान में इस दिन लांच होगा Realme X2 , जानिए ये होगी कीमत

हिन्दुस्तान में इस दिन लांच होगा Realme X2 , जानिए ये होगी कीमत

चाइना की बजट रेंज कंपनी रियलमी अब अपने नए Smart Phone Realme X2 को जल्द ही लॉन्च करने जा रही है. रिपोर्ट की माने तो Realme XT के रिब्रांड वेरिएंट को ही Realme X2 के नाम से 24 सितंबर को चाइना में लॉन्च किया जाएगा.

हालांकि कंपनी की तरफ से यह कंफर्म कर दिया गया है कि Realme X2 व Realme XT भिन्न-भिन्न नाम के एक ही Smart Phone हैं.

बता दें Realme XT हिंदुस्तान में लॉन्च होने वाला पहला Smart Phone है जिसमें 64 मेगापिक्सल का क्वॉर्ड कैमरा सेटअप दिया गया है. चाइना में Realme X2 को स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर व VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा.

XT में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (1080x2340) पिक्सल का है. फोन के दोनों तरफ कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. यह Color OS 6.0 बेस्ट एंड्रॉयड पाई पर कार्य करता है.

Realme XT के कैमरा सेक्शन की बात करें तो यह क्वॉर्ड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इनमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो व 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है.

वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. क्षमता के लिए फोन में 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें इन-डिस्प्ले फ्रिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.