कोडरमा के जीरो टीम बनी राज्य विजेता

कोडरमा की जूडो टीम बनी विजेता

21 जुलाई रविवार को 9 वीं झारखंड राज्य सब जूनियर जूडो प्रतियोगिता रांची के होटवार स्थित मेगा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में संपन्न हुई। जिसमें कोडरमा जिला 76 अंकों के साथ विजेता बना। वहीं 72 अंकों के साथ धनबाद ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। बता दें कि इस प्रतियोगिता में राज्य भर से 400 जूडो खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिसका मुकाबला अलग अलग वजन वर्ग में किया गया। कोडरमा की इस शानदार जीत पर सभी जूडो खेल प्रेमियों में काफी उत्साह है।

इस उपलब्धि पर कोडरमा जिला जूडो संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने विजेता टीम को बधाई देते हुए इसी प्रकार से निरंतर आगे बढ़ते रहने की कामना की है। वहीं सचिव प्रिंस मिश्रा ने कहा कि यह मुकाबला काफी कठिन था जहा राज्य भर से एक से बढ़कर एक खिलाड़ी आए हुए थे। पर उन सबों को पछाड़कर जो कोडरमा ने ख्याति प्राप्त की है वह काबिले तारीफ है। उन्होने पूरी टीम को इसके लिए बधाई दी है।

बता दें कि इस प्रतियोगिता में कोडरमा से मॉडर्न पब्लिक स्कूल सेक्रेड हार्ट स्कूल, विक्रमशीला विद्यापीठ, सीपीएस तथा बीआर इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने हिस्सा लिया था।

बधाई देने वालों में मुख्य संरक्षक सांसद अन्नपूर्णा देवी, मॉडर्न पब्लिक स्कूल की निदेशिका संगीता शर्मा, डीएवी के प्राचार्य ओपी यादव, तौफीक हुसैन इत्यादि के नाम शामिल हैं। इस लक्ष्य को पूरा कराने में टीम कोच अविनाश कुमार, कौशल कुमार, मैनेजर तरन्नुम खान, विशाल भारद्वाज तथा धीरेंद्र राणा ने अहम भूमिका अदा की है।