मनोरंजन

भारती सिंह ने बयां किया टीवी इंडस्ट्री का काला सच

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने अपने पॉडकास्ट में टीवी के वर्क कल्चर पर बात की. इस पॉडकास्ट में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार मनोज बाजपेयी और टीवी अदाकारा प्राची देसाई अपनी फिल्म ‘साइलेंस 2… कैन यू हियर इट’ का प्रमोशन करने आए थे. ऐसे में भारती और हर्ष ने टीवी शोज के लिए काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. पढ़िए भारती ने क्या कहा.

हर्ष ने किया चौंका देने वाला खुलासा

हर्ष ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, “पहले एक्टर्स सेट पर 15 घंटे-15 घंटे काम करते थे और वह प्रयास करते थे कि कम से कम नींद लें और जितना अधिक हो सकता है उतना अधिक काम करें. केवल एक्टर्स ही नहीं, मैंने तो डायरेक्टर्स और क्रिएटिव्स को भी देखा है. नींद की कमी की वजह से उन्हें हार्ट अटैक आते थे.

भारती ने भी शेयर किया एक्सपीरियंस

वहीं भारती ने कहा, “मैंने डेली सोप में लड़कियों को ड्रिप लगाकर काम करते हुए भी देखा है. उन्हें घर जाने की अनुमति नहीं होती थी क्योंकि शॉट टेलीकास्ट नहीं हुआ होता था.” इस पर हर्ष ने कहा कि कुछ-कुछ डायरेक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्हें केवल ठीक शॉट शूट करने से मतलब होता है. उन्हें इस बात की परवाह नहीं होती है कि एक्टर्स ठीक हैं या नहीं. प्राची ने हर्ष की बात पर रिएक्ट करते हुए कहा, ‘जब मैं टीवी के लिए काम कर रही थी तब मैं नींद भगाने के लिए दिन-रात कॉफी पीती रहती थी.

किस ओटीटी पर रिलीज हुई है ‘साइलेंस 2’?

मनोज बाजपेसी और प्राची देसाई की फिल्म ‘साइलेंस 2’ जी5 पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में मनोज ने एसीपी अविनाश वर्मा की किरदार निभाई है. प्राची और मनोज के अतिरिक्त इस फिल्म में साहिल वैद, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी भी हैं

Related Articles

Back to top button